मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एसएएफ ग्राउंड में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने किया झंडारोहण

By

Published : Aug 15, 2021, 2:02 PM IST

मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Assembly Speaker Girish Gautam) ने एसएएफ ग्राउंड में रविवार को आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर झंडारोहण कर परेड की सलामी ली. इस दौरान उन्होंने देश के शहीदों को याद किया.

mp Assembly Speaker Girish Gautam
विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम

रीवा।एसएएफ ग्राउंड में रविवार को आजादी की 75 वीं वर्षगांठ (India Independence day) का मुख्य समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Assembly Speaker Girish Gautam) ने झंडारोहण कर परेड की सलामी ली. तदोपरांत विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Cm Shivraj Singh Chouhan) ने प्रदेश वासियों को आजादी की शुभकामनाएं दीं तथा प्रदेश के विकास गति के बारे में बताया.

पुलिस की सलामी लेते विधानसभा अध्यक्ष.

विधानसभा अध्यक्ष ने ली पुलिस की सलामी
भारत आजादी की 75 वीं वर्षगांठ का जश्न मना रहा है, जिसमें देश के लिए बलिदान हुए वीर सपूतों को याद कर अपने तिरंगे झंडे का मान बढ़ाने के लिए ध्वजारोहण कार्यक्रम किया गया. इस अवसर पर रीवा के एसएफ ग्राउंड में जिले के मुख्य समारोह आयोजित किया गया. मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने झंडारोहण कर परेड की सलामी ली. बाद में प्रदेश की जनता के लिए दिए गए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संदेश का वाचन किया गया.

एसएएफ ग्राउंड रीवा

स्वतंत्रता दिवस पर CM शिवराज का वादा! 1 लाख को मिलेगा रोजगार, महिलाओं को प्रॉपर्टी खरीदने पर छूट, आत्मनिर्भर MP है लक्ष्य

कार्यक्रम के दौरान पुरस्कार वितरण समारोह का भी आयोजन किया गया. इसमें अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित कर उनका मान बढ़ाया गया. आजादी की वर्षगांठ पर देश के लिए बलिदान देने वाले वीर सपूतों को भी याद किया गया. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने देश के आजादी में अपनी जान गंवाने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को भी याद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details