मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रन फॉर यूनिटी में दौड़े पश्चिम रेलवे के GM, अलीराजपुर में ट्रेन पहुंचने को बताया बड़ी उपलब्धि

By

Published : Oct 31, 2019, 1:19 PM IST

Updated : Oct 31, 2019, 2:23 PM IST

रन फॉर यूनिटी में दौड़े पश्चिम रेलवे के जीएम एके गुप्ता, कहा- छह माह में अलीराजपुर में पहली बार ट्रेन पहुंचाना पश्चिम रेलवे की सबसे बड़ी उपलब्धि है.

पश्चिम रेलवे के जीएम पहुंचे रतलाम दौरे पर

रतलाम। पश्चिम रेलवे के जीएम एके गुप्ता ने रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में भाग लिया. जिसके बाद उन्होंने कहा कि अलीराजपुर में पहली बार ट्रेन पहुंचाना पश्चिम रेलवे की सबसे बड़ी उपलब्धि है. वहीं अलीराजपुर से इंदौर तक रेलमार्ग का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है, जिसे जल्द पूरा करने का प्रयास रेलवे कर रही है.

पश्चिम रेलवे के जीएम पहुंचे रतलाम दौरे पर

वहीं, जीएम ने भोपाल-मथेला-ओंकारेश्वर रेल मार्ग का काम भी छह माह में पूरा कर लेने की बात कही है, जीएम ने रतलाम रेल मंडल में किए गए विकास कार्यों पर संतोष जताया और इंदौर कालाकुंड रेल मार्ग पर हेरिटेज ट्रेन चलाने की पहल की तारीफ की.

Intro:पश्चिम रेलवे के जीएम एके गुप्ता आज रतलाम पहुंचे जहां उन्होंने रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में भाग लिया। पश्चिम रेलवे जीएम एके गुप्ता ने पत्रकार वार्ता में कहा कि अलीराजपुर में पहली बार ट्रेन पहुंचाना पश्चिम रेलवे की सबसे बड़ी उपलब्धि है। अलीराजपुर से आगे इंदौर तक इस रेलमार्ग पर कार्य तेज गति से जारी है जिसे जल्दी पूरा करने का प्रयास रेलवे कर रही है। वही भोपाल -मथेला- ओकारेश्वर रेल मार्ग का कार्य 6 माह में पूरा कर लेने की बात पश्चिम रेलवे के जीएम ने कही है। पश्चिम रेलवे के जीएम ने रतलाम रेल मंडल में किए गए विकास कार्यों पर संतोष जताया और इंदौर कालाकुंड रेल मार्ग पर हेरिटेज ट्रेन चलाने की डीआरएम की पहल की तारीफ भी की।


Body:दरअसल पश्चिम रेलवे के जीएम रतलाम रेल मंडल में आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में शामिल होने रतलाम पहुंचे थे। जहां उन्होंने रतलाम रेल मंडल में किए जा रहे हैं विकास कार्यों पर संतोष व्यक्त किया। वही भोपाल -मथेला- ओकारेश्वर रेल मार्ग का कार्य 6 माह में पूरा कर लेने की बात पश्चिम रेलवे के जीएम ने कही है। अलीराजपुर में पहली बार ट्रेन पहुंचाना पश्चिम रेलवे की सबसे बड़ी उपलब्धि है। अलीराजपुर से आगे इंदौर तक इस रेलमार्ग पर कार्य तेज गति से जारी है जिसे जल्दी पूरा करने का प्रयास रेलवे कर रही है।


Conclusion:पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक एके गुप्ता 1 नवंबर को उज्जैन से फतेहाबाद तक के 22 किलोमीटर लंबे सेक्शन में आमान परिवर्तन कार्य का निरीक्षण करेंगे।

बाइट 01- एके गुप्ता (जीएम ,पश्चिम रेलवे)
Last Updated :Oct 31, 2019, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details