मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम: सड़क दुर्घटना में आरक्षक की मौत

By

Published : Jul 7, 2020, 2:24 AM IST

रतलाम जिले के आलोट थाने में पदस्थ एक आरक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. आरक्षक बाइक से लौट रहा था, तभी शिप्रा नदी पर बने पुल के पास गिरने से ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Constable dies in road accident in aalot of ratlam
सड़क दुर्घटना में आरक्षक की मौत

रतलाम। जिले के आलोट नगर से तीन किलोमीटर दूर किमी दूर शिप्रा नदी पर बने पुल के पास आलोट में पदस्थ 25 साल के आरक्षक धारा सिंह की बाइक से गिरने पर मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि आरक्षक ने 6 दिन पहले ही आलोट ड्यूटी ज्वाइन की थी. मृतक आरक्षक धारासिंह रविवार रात 11 बजे के करीब बडौद फंटे पर कोरोना के तहत लगी अपनी ड्यूटी कर के बाइक से आलोट की तरफ आ रहे थे, तभी उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ने या अन्य किसी कारण से पुलिया के साइड में बने रास्ते पर उतर गई, जहां पानी के छोटे से गड्ढे में आरक्षक गिर गए और मोके पर ही उनकी मौत हो गयी.

सड़क हादसे में आरक्षक की मौत

सूचना मिलने पर एसआई चंदेल और अन्य पुलिस कर्मी मोके पर पहुंचे और शव को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम किया, जिसमे बाहरी चोट के कोई निशान नही थे, लेकिन अंदरूनी चोट से रक्त स्त्राव होने से मृत्यु होना पाया गया. इस संबंध में थाना प्रभारी निनामा ने कहा कि उक्त आरक्षक बडौद पोस्ट से कोरोना ड्यूटी कर अपने घर लौट रहा था, तभी नदी के समीप उक्त घटना हुई, जिसमें आरक्षक की मृत्यु हो गयी, विवेचना की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details