मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चिटफंड कंपनी ने की 120 निवेशकों के साथ धोखाधड़ी,पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Jul 24, 2019, 6:53 PM IST

रतलाम में आकर्षक ब्याज और इनाम में कार देने का प्रलोभन देकर निवेशकों से करोड़ों रुपए का निवेश करवाया. जिसके बाद धोखेबाज120 निवेशकों के रुपए हड़प कर ऑफिस बंद कर फरार हो गए हैं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

चिटफंड कंपनी

रतलाम। फर्जी चिटफंड कंपनी बनाकर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. यहां चिटफंड कंपनी के ठगों ने सैकड़ों लोगों को आकर्षक ब्याज और इनाम में कार देने का लालच देकर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की है. 120 निवेशकों के रुपए हड़प कर चिटफंड कंपनी के बदमाश ऑफिस बंद कर फरार हो गए हैं.

चिटफंड कंपनी ने की धोखाधड़ी

विकास संवतसरे, मनीष कोलंबेकर और सौरभ माहेश्वरी रतलाम के महलवाड़ा में चिटफंड कंपनी का ऑफिस खोला था. आकर्षक ब्याज और इनाम में कार देने का प्रलोभन देकर निवेशकों से करोड़ों रुपए का निवेश करवाया. जिसके बाद धोखेबाज120 निवेशकों के रुपए हड़प कर ऑफिस बंद कर फरार हो गए हैं.

लोगों की मेहनत की कमाई चिटफंड कंपनी में गंवाकर अब निवेशकों ने स्टेशन रोड थाने पर मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. थाना टीआई का कहना है कि मामले में वे शिकायतकर्ताओं के बयान लेंगे. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे.

Intro:रतलाम में फर्जी चिटफंड कंपनी बनाकर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां चिटफंड कंपनी के ठगों ने सैकड़ों लोगों को आकर्षक ब्याज और इनाम में कार देने का लालच देकर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की है। 120 निवेशकों के रुपए हड़प कर चिटफंड कंपनी के बदमाश ऑफिस बंद कर फरार हो गए हैं। अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई चिटफंड कंपनी में गंवाकर अब निवेशकों ने स्टेशन रोड थाने पर मामला दर्ज करवाया है।


Body:दरअसल विकास संवतसरे, मनीष कोलंबेकर और सौरभ माहेश्वरी रतलाम के महलवाड़ा में चिटफंड कंपनी का ऑफिस खोला था और निवेशकों को आकर्षक ब्याज और इनाम में कार देने का प्रलोभन देकर निवेशकों से करोड़ों रुपए का निवेश करवाया। जिसके बाद यह धोखेबाज 120 निवेशकों के रुपए हड़प कर ऑफिस बंद कर फरार हो गए हैं। अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई चिटफंड कंपनी में गंवाकर अब निवेशकों ने स्टेशन रोड थाने पर मामला दर्ज करवाया है।


Conclusion:फर्जी चिटफंड कंपनी खोलने वाले बदमाश अब महलवाड़ा स्थित ऑफिस खाली कर रतलाम से फरार हो गए हैं ।वहीं अब इस मामले में स्टेशन रोड थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


बाइट_ 01_ राजेंद्र वर्मा (टीआई स्टेशन रोड थाना)

ABOUT THE AUTHOR

...view details