मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेन: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : Jun 19, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 9:20 PM IST

रायसेन जिले के सिलवानी में एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है.

Truck collided with bike rider in raisen
ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

रायसेन। जिले के सिलवानी में बागराजा के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है. बता दें कि हादसे के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है, साथ ही ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल सिलवानी में आए दिन तेज रफ्तार डंपर लोगों की जान ले रहे हैं. शुक्रवार को एक बार फिर सिलवानी से महज 5 से 6 किलोमीटर दूरी पर बागराजा के पास हुए हादसे में एक की मौत हो गई. बता दें कि, बेगमगंज निवासी शख्स अपनी बाइक से जा रहा था, तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

देखा जाए तो बीते 5 से 6 महीनों में हुए हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इसके बावजूद प्रशासन इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. बता दें कि कई बार तमाम संगठनों ने भी प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर विरोध जताया लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही की कीमत लोगों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है.

Last Updated : Jun 19, 2020, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details