मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेनः घर में आग लगने से एक महिला की मौत, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jul 5, 2021, 12:21 AM IST

Woman dies in house fire

सांची थाना क्षेत्र के एक नंबर 12 काछीकाना खेडा में एक कच्चे मकान में आग लग गई. आग में झुलसने से एक 30 वर्षीय महिला की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

रायसेन।शहर के वार्ड नंबर 12 काछीकाना खेडा के एक घर में आग लग गई. आग की चपेट में घर के अंदर काम कर रही 30 वर्षीय महिला भी आ गई. आग इतनी बढ़ गई थी कि महिला घर के अंदर ही कैद हो गई. और आग में झुलस गई. घटना की सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक महिला की मौत हो चुकी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दंपत्ति की कार में आचनक आग, कांच फोड़कर निकाला बाहर

  • आग लगने का कारण अज्ञात

दरअसल रायसेन के सांची थाना क्षेत्र में एक कच्चे मकान में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से 30 वर्षीय महिला डुबकी बाई पति रामकिशन अहिरवार की मौत हो गई. महिला के जेठ ने सांची थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. सुचना मिलने पर करीब दोपहर दो बजे तक पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस का कहना है कि आग किस कारण लगी इसका अभी पता नहीं चला है. घटना का निरीक्षण करने एसडीओपी अदिति भावसार भी मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details