मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Raisen: सड़क हादसे में उज्जैन के एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

By

Published : Jun 24, 2021, 10:24 AM IST

Updated : Jun 24, 2021, 11:36 AM IST

tragic death of 3 people

रायसेन जिले के बाइपास में रात तेज रफ्तार डंपर और कार की टक्कर (road accident)में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में उज्जैन निवासी महिला और दो पुरुष शामिल है.एक युवक को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया.पुलिस के मुताबिक हादसा बुधवार देर रात हुआ.

रायसेन(Raisen)। जिले के बाइपास पर दर्दनाक (road accident) हादसा हो गया. बाइपास पर देर रात तेज रफ्तार डंपर और कार की आपस में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक महिला सहित दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति को गंभीर हालत में भोपाल रेफर कर दिया गया है. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस के मुताबिक हादसा बुधवार रात 3:00 से 4:00 के बीच हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में तीन की मौत


तेज रफ्तार डंपर और कार में तीन की मौत



रायसेन बाइपास स्थित नगरपालिका के फिल्टर प्लांट के सामने तेज रफ्तार डंपर और कार की भिड़त हो गई. भिडंत में उज्जैन निवासी महिला ,पुरुष और ड्राइवर की जान चल गई ली गई . एक युवक को गंभीर हालत में भोपाल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रायसेन स्थित मर्रचुरी सेंटर पर लाया गया है जहां पर परिवार की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम कराया गया.

Bhopal Stunt Rider Accident : सोफिया ग्राउंड में 70 की स्पीड में बेकाबू हुई जिप्सी, 3 बार मारी गुलाटी

स्पीड तेज होने से संभालने का मौका नहीं मिला

रात होने के कारण और रफ्तार तेज होने की वजह से कारसवार को संभालने का मौका नहीं मिला. जिससे कार सीधा ट्रक से जा भिड़ी और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

Last Updated :Jun 24, 2021, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details