मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेन में स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी, भोपाल में छात्र ने स्कूली में की आत्महत्या की कोशिश

By

Published : Feb 2, 2023, 1:49 PM IST

रायसेन जिले के थाना बमोरी क्षेत्र में चालक की लापरवाही से स्कूली बच्चों से भरी वैन पलट गई. हादसे में 8 बच्चे घायल हो गए. सूचना पर पुलिस और एसडीओपी-एसडीएम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. वहीं भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में एक छात्र ने स्कूल प्रबंधन से नाराज होकर स्कूल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

School van overturned in Raisen
रायसेन में स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी

भोपाल/रायसेन। जिले के थाना बमोरी क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया. ग्राम चिरहा एवं रोसरा घाटी के बीच स्कूल वैन पलट गई, हादसे में 8 बच्चे घायल हो गए, जिनमें दो बच्चों को हाथ एवं पैर में फैक्चर होने से रायसेन रेफर किया गया. शेष 6 बच्चों का प्राथमिक उपचार शासकीय अस्पताल बमोरी में किया गया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर लापरवाही से वैन चला रहा था, जिसके कारण वाहन पलट गया. घायलों में यशवंत, खुशी, संस्कार, जितेंद्र, मोनिका सिंह, विराट मेहरा, शिव कुमार और दुर्गा शामिल हैं.

बच्चों से भरी वैन पलटी

MP: बुरहानपुर में भीषण सड़क हादसा, पिकअप और ट्रक की टक्कर में 8 की मौत, पांच घायल

ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज: जानकारी के अनुसार, चालक सुरेश वैन में स्कूली बच्चों को लेकर मुड़पार स्थित एसटीआर स्कूल जा रहा था. ग्राम चिरहा एवं रोसरा घाटी के बीच स्कूल वैन पलट गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर टीआई माया सिंह, एसडीओपी सिलवानी रवीश श्रीवास्तव, एसडीएम सिलवानी मुकेश सिं, एसडीएम बरेली और बीएमओ घटना स्थल पर पहुंच गए और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और वाहन चालक के विरुद्ध समुचित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.

इंदौर में गुरुद्वारा के तीसरी मंजिल से कूदी छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल में छात्र ने आत्महत्या की कोशिश की:राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप की स्थिति बन गई जब एक निजी स्कूल के छात्र ने स्कूल में आत्महत्या की कोशिश की. घटना के वक्त स्कूल में काफी संख्या में विद्यार्थी थे. बताया जा रहा है कि छात्र स्कूल प्रबंधन से नाराज था और इसको लेकर सुबह भी छात्र ने स्कूल में हंगामा किया था जिसके चलते वहां पर मौके पर पुलिस भी पहुंची थी. उसके बाद छात्र भागता हुआ स्कूल की छत पर पहुंचा और आत्महत्या की कोशिश की. पुलिस ने उसको रोकने की काफी कोशिश की और इस प्रयास में छात्र के साथ एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. पुलिस ने तत्काल छात्र को अस्पताल पहुंचाया, यहां अभी दोनों का इलाज किया जा रहा है, अभी इस पूरे मामले में घटना के पीछे की मुख्य वजह सामने आना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details