मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Raisen Accident News: ट्रैक्टर ट्रॉली को बस ने मारी टक्कर, 2 की मौत, रंग पंचमी मनाने गांव जा रहे थे ग्रामीण

By

Published : Mar 12, 2023, 11:11 AM IST

रायसेन में आज रविवार को बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी. हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर है, जबकि कई लोग घायल हो गए. वहीं घायलों का सांची और विदिशा के अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है. इधर सिंगरौली जिले के त्रिपुरा कंपनी में बॉयलर फटने से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Bus collided with tractor trolley in raisen
रायसेन में ट्रैक्टर को बस ने मारी टक्कर

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन में रंग पंचमी के त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई. रंग पंचमी के त्योहार पर गांव से करीला जा रही ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 22 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए सांची स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और नजदीकी विदिशा के मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है.

दो की मौके पर मौत: जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर ग्रामीण रंग पंचमी का त्योहार मनाने के लिए विदिशा जिले स्थित ग्राम करीला जा रहे थे. सांची के संबोधित होटल के सामने तेज रफ्तार से आ रही बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्राली पर सवार लोग नीचे गिर गए, इसमें घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान कालूराम और मीराबाई के रूप में हुई है.

अलसुबह 4 बजे हुआ हादसा: घटना सुबह लगभग 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है. ट्रैक्टर ट्रॉली में लगभग 24 से अधिक लोग सवार थे. घायलों का इलाज सांची स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल एक दर्जन लोगों को विदिशा के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घटना की जांच कर रही है. वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सांची के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है.

Also Read:हादसों से जुड़ी इन खबरों पर डालें एक नजर

सिंगरौली में त्रिमूला कंपनी में बॉयलर फटा

सिंगरौली में बॉयलर फटने से 6 लोग घायल:सिंगरौली जिले के त्रिमूला कंपनी में बॉयलर फटने से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब त्रिमूला कंपनी के कर्मचारी बॉयलर के नजदीक काम कर रहे थे. दरअसल सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र स्थित गोदवाली में त्रिमूला कंपनी स्टील बनाने का काम करती है. प्रत्येक दिन की तरह आज भी त्रिमूला कंपनी के कर्मचारी बॉयलर के नजदीक काम कर रहे थे. अचानक बॉयलर फटा जिससे आसपास काम कर रहे कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर जिले के एसपी वीरेंद्र प्रताप सिंह के निर्देशन पर तत्काल एक दर्जन पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर बॉयलर किस कारण से ब्लास्ट हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details