मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Raisen Accident: रायसेन में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे सभी

By

Published : Jun 8, 2022, 12:28 PM IST

Dumper hit van in raisen district
रायसेन जिले में डंपर ने वैन को मारी टक्कर

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले से भीषण सड़क हादसा सामने आया है. डंपर की टक्कर से वैन सवार चार लोगों की जान चली गई. वहीं, चार घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. हादसा विशनखेड़ा के पास हुआ है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी डंपर चालक की तलाश कर रही है.(Road accident in raisen) (Dumper hit van in raisen district)

रायसेन।मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगों की वैन को डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन में सवार 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि चार घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतकों में एक बच्चा, महिलाएं और ड्राइवर शामिल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हादसे में एक महिला की गर्दन कटकर दूर जा गिरी:जानकारी के अनुसार, घटना आज बुधवार सुबह 5 बजे हुई. वैन में सवार आठ यात्री देवनागर के ग्राम किशनपुर से सलकनपुर के पास नीलकचार जा रहे थे. विशनखेड़ा के पास सामने से आ रहे डंपर की वैन से भिंड़त हो गई. हादसा इतना भीषण था कि एक महिला की गर्दन कटकर दूर जा गिरी. वहीं, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

Jabalpur Ashamed: ये कैसा डर! परिवार में एक के बाद एक 3 मौतें, अनजाने डर से सहमें कॉलोनी के लोग, मृतक को कंधा देने भी नहीं आए

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस:मृतकों में ड्राइवर मनोहर उम्र 40 वर्ष,अनिता बाई उम्र 38 वर्ष,साधना उम्र 55 वर्ष,हनी उम्र लगभग 5 वर्ष शामिल हैं. मौके पर पहुंची देहगांव पुलिस ने तीन के शवों को पोस्टमार्टम के लिये गैरतगंज और एक के शव को रायसेन में जिला अस्पताल भेजा. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं फरार डंपर ड्राइवर की तलाश में जारी है.(Dumper hit van in Raisen district) (4 people died on the spot)

ABOUT THE AUTHOR

...view details