मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्वास्थ्य मंत्री ने मंडी पहुंचकर किसानों के खाते में डाले एक करोड़ रुपए

By

Published : Jun 4, 2021, 11:02 PM IST

मंडी प्रांगण में कार्यक्रम में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने किसानों और हम्मालों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने 142 किसानों के खाते में एक करोड़ तीन लाख रुपए हस्तांतरित किए.

Health Minister Dr. Prabhuram Choudhary reached Raisen
रायसेन पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी

रायसेन।स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने कृषि उपज मंडी रायसेन पहुंचकर किसानों और हम्मालों को कोविड वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोविड वैक्सीनेशन बहुद जरूरी है, इसलिए सभी किसान और हम्माल कोविड वैक्सीन जरूर लगवाना चाहिए. जिससे शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि हो, साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने 142 किसानों के खाते में एक करोड़ तीन लाख रुपए हस्तांतरित किए.

किस्तों में खुलेगा कोरोना कर्फ्यू, स्वास्थ्य मंत्री ने ली बैठक

  • प्रधानमंत्री के प्रयासों से बनी स्वदेशी वैक्सीन

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने कहा कि कोरोना संक्रमण को समाप्त करने के लिए शासन-प्रशासन हर संभव कदम उठा रहा है. इसमें लोगों का सहयोग भी जरूरी है. सभी वयस्क लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं और वैक्सीनेशन के बाद भी सावधानी बरतें. हम सुरक्षित रहेंगे तो हमारे परिवार के सदस्य भी सुरक्षित रहेंगे. उन्होंने किसानों और हम्मालों को कोविड वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करने के लिए कहा. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से स्वदेशी वैक्सीन बनकर तैयार हुई है, जो कि पूरी तरह सुरक्षित है. लाखों, करोड़ो लोगों ने वैक्सीन लगवाई है, जब तक प्रत्येक व्यक्ति को कोविड वैक्सीन न लग जाए, तब तक हमें रूकना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details