मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खस्ताहाल सड़क ने बढ़ाई मुश्किलें, विधायक ने दिए थे मार्ग को ठीक करने के निर्देश

By

Published : Aug 21, 2020, 3:09 PM IST

अलीराजपुर जिले के जोबट क्षेत्र के ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. इस समस्या को लेकर बीते दिनों विधायक ने भी ठेकेदार को फटकार लगाते हुए मार्ग दुरस्त करने के निर्देश दिए थे.

Rough road has increased problems
खस्ताहाल सड़कों ने बढ़ाई मुश्किलें

अलीराजपुर। जिले के जोबट से नागपुर जाने वाले मार्ग निर्माण का कार्य अधर में पड़ा हुआ है. बहुत धीमी गति से चल रहे इस कार्य के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि स्थानीय विधायक कलावती भूरिया के प्रयासों से फरवरी में इस काम को शुरू किया गया था. 67 लाख की लागत से बनने वाले इस मार्ग में ठेकेदार ने बड़े-बड़े गढ्ढे खोद दिए हैं. जिसके चलते आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं.

वहीं जब 15 अगस्त को दोपहर को विधायक कलावती भूरिया ने अलीराजपुर से खट्टाली जोबट जाते समय रोड की स्थिति देखी, तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी. इसके बाद सड़क की स्थिति जस की तस बनीं हुई है.

इसे लेकर विधायक ने ठेकेदार को मोबाइल पर कड़ी फटकार भी लगाई थी. वहीं गढ्ढों को तत्काल भरने के आदेश भी दिए थे. साथ ही कलेक्टर का भी इस ओर ध्यान आकर्षित किया था.

इस संबंध में ग्राम के सामाजिक कार्यकर्ता रमेश मेहता ने बताया कि वास्तव में खट्टाली से जोबट मार्ग की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है. जिसका कारण यह है कि जगह-जगह पुराने डामरीकरण रोड को खोद दिया गया है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. वाहन चालक शासन-प्रशासन को कोस रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details