मध्य प्रदेश

madhya pradesh

24 घंटे के अंदर लूट की वारदात का आरोपी गिरफ्तार, गल्ला व्यापारी ने ज्यादा बताई थी रकम

By

Published : May 18, 2019, 11:39 AM IST

रायसेन जिले के बेगमगंज गल्ला व्यापारी अतुल जैन से हुई लूट में आरोपी महेंद्र कुर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. लूट का आरोपी महेंद्र कुर्मी गांग मड देवरा थाना राहतगढ़ जिला सागर का रहने वाला है.

लूट का आरोपी गिरफ्तार

रायसेन। जिले के बेगमगंज में गल्ला व्यापारी अतुल जैन से लूट करने के आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है. खास बात ये है कि पीड़ित ने पुलिस को 1 लाख 25 हजार की रकम को साढ़े 3 लाख बताया, ताकि पुलिस कम समय में आरोपी को गिरफ्तार कर ले.

लूट का आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि लूट का आरोपी महेंद्र कुर्मी गांव मडदेवरा थाना राहतगढ़ का रहने वाला है. आरोपी अपनी बाइक की किश्त चुकाने के लिए और अपने शौक पूरे करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देता था. एसडीओपी ओपी त्रिपाठी ने बताया कि व्यापारी अतुल जैन ने पहले लूट की रकम साढे तीन लाख बताई थी. व्यापारी का ऐसा सोचना था कि ज्यादा रकम बताने से पुलिस जल्दी एक्शन लेती है. बाद में जब व्यापारी से पूछा गया तो उसने घर रखे पैसे और रोज की बिक्री का हिसाब मिला कर एक लाख 25 हजार की लूट होना बताया. इतनी ही रकम आरोपी के पास से बरामद हुई. लूट साढ़े तीन लाख की नहीं बल्कि एक लाख 25 हजार की हुई थी.

Intro:रायसेन जिले के बेगमगंज कल रात गल्ला व्यापारी अतुल जैन से हुई लूट में आरोपी महेंद्र कुर्मी को गिरफ्तार कर लिया है लूट का आरोपी महेंद्र कुर्मी ग्राम मड देवरा थाना राहतगढ़ जिला सागर का रहने वाला है मोटरसाइकिल की किश्त चुकाने के और अपने अन्य खर्चे के लिए उसने लूट की यह वारदात की है


Body:वहीं एसडीओपी ओपी त्रिपाठी ने बताया कि व्यापारी अतुल जैन ने पहले लुटन की रकम साढे तीन लाख बताई थी व्यापारी का ऐसा सोचना था कि ज्यादा रकम बताने से पुलिस जल्दी एक्शन लेती है बाद में जब व्यापारी से पूछा गया तो उसने घर रखे पैसे और रोज की बिक्री का हिसाब मिला कर एक लाख 25 हजार की लूट होना बताया। इतनी ही रकम आरोपी के पास से बरामद हुई लूट साढे तीन लाख की नहीं एक लाख 25 हजार की हुई थी व्यापारी अतुल जैन ने बताए हुलिए के आधार पर पुलिस ने मुख वीरों का जाल फैलाया था पुलिस को सूचना मिली कि अशोक हुलिए का एक युवक सागर रोड पर सागोनी जोड़कर देखा गया है पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने लूटी गई राशि और वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जप्त कर ली है आरोपी अपने परिवार के साथ भोपाल में रहकर मजदूरी करता है।

Byte-ओपी त्रिपाठी एसडीओपी।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details