मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुल्हन को तोहफे में मिला काला जादू ! परिजनों ने महिला को पीटा, मौत

By

Published : Jun 27, 2021, 4:04 PM IST

Updated : Jun 27, 2021, 5:27 PM IST

Woman murdered on suspicion of witchcraft

अमानगंज थाना क्षेत्र में एक शादी में महिला ने दुल्हन को गिफ्ट दिया. दुल्हन के परिजनों को गिफ्ट में काला जादू करने का शक हुआ. शक के चलते परिजनों ने महिला और उसके पिता को बंधक बनाकर पीटा. पिटाई में महिला की मौत हो गई. मौत के बाद महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस थाने के सामने चक्काजाम कर पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया. पुलिस ने मामले को नियंत्रित करने के लिए ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर दिया.

पन्ना। जादू टोने के शक में पन्ना जिले के अमानगंज थाने के ग्राम चाका में 22 जून की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में 36 वर्षीय महिला और उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने घायलों को कटनी जिला अस्पताल में रेफर किया गया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला के शव को थाने के सामने रखकर परिजनों और ग्रामीणों ने घंटों तक चक्काजाम किया. देर शाम पुलिस पर पथराव भी किया. जिसके बाद पुलिस को स्थिति कंट्रोल करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

  • जादू टोने के शक में हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार पन्ना के अमानगंज थाना क्षेत्र में आने वाले चाका गांव में प्रजापति परिवार में लड़के की शादी हुई थी. शादी में गांव की एक महिला घसुटिया बाई ने दुल्हन को गिफ्ट दिया था. इस गिफ्ट को लेकर लड़के के परिजनों ने महिला के घर पहुंचकर कहा कि तुमने हमारी बहू को गिफ्ट के साथ भूत प्रेत भेज दिए हैं. इस बात का विरोध करने पर लड़के के परिजनों ने महिला और उसके पिता चिधिया चौधरी को बंधक बनाकर पीटा. महिला और उसके पिता के साथ हुई मारपीट के बाद महिला के परिजन और ग्रामीण 22 जून की रात करीब 10 आरोपियों के घर पहुंचे. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. 23 जून को थानो में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ.

तंत्र-मंत्र के जरिए अमीर बनाने का लालच देकर की ठगी, तांत्रिक गिरफ्तार

  • पुलिस ने ग्रामीणों पर किया लाठीचार्ज

मारपीट में घायल दोनों बाप बेटी को कटनी जिला अस्पताल रेफर करने की नौबत आ गई. शनिवार को अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला के परिजनों और गांव वालों ने आक्रोशित होकर रविवार को अमानगंज थाने के सामने शव रखकर हंगामा किया. रोड को जाम कर दिया. मृतक महिला के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है. 5 घंटे हंगामा चलने के बाद शाम को अचानक पुलिस ने चक्का जाम करने वालों पर लाठीचार्ज कर दिया गया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने थाने में पथराव किया.

गोंडवाना कालीन तांत्रिक मंदिर, जहां सदियों पहले होता था काला जादू !

  • पथराव में तहसीलदार हुई घायल

पुलिस ने लाठीचार्ज कर सबको भगा दिया. रविवार को महिला के परिजन और रिश्तेदार फिर थाने पहुंच गए. उन्होंने पुलिस वालों पर पथराव कर दिया. इस दौरान अमानगंज तहसीलदार अवंतिका तिवारी को भी चोट आई है. ग्रामीणों ने पुलिस का वाहन भी तोड़ दिए. पुलिस ने पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया.

Last Updated :Jun 27, 2021, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details