मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Panna News: प्रेमिका से विवाद पर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, वीडियो वायरल होने पर परिजनों ने ऐसे बचाई जान

By

Published : May 1, 2023, 7:17 PM IST

प्रेमिका से विवाद होने पर कोतवाली थाना क्षेत्र में के एक युवक ने आत्महत्या की कोशिश की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. परिजनों को सूचना मिलने पर उन्होंने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

Panna News
प्रेमिका से विवाद पर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

पन्ना।कोतवाली थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका और प्रेमी में विवाद हो गया. इससे नाराज प्रेमी युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर आत्महत्या की कोशिश की. गनीमत रही कि समय पर युवक के भाई ने सोशल मीडिया में शेयर किए गए उक्त वीडियो को देख लिया. इसके बाद तत्काल परिजनों को जानकारी दी गई और परिजन युवक के पास पहुंचे और 108 एंबुलेंस की मदद से उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

युवक ने की आत्महत्या की कोशिशः इस घटना को लेकर युवक की मां ने बताया कि "कुछ दिन पूर्व उसके पुत्र (19 वर्ष) की प्रेमिका के पिता, बहन और बहनोई उनके घर आए थे और बताया कि यह दोनों बातचीत करते हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं, इसलिए इनकी शादी करवा देनी चाहिए. दोनों परिवार शादी के लिए तैयार हो गए, लेकिन इस बीच दोनों में क्या हुआ किसी को पता नहीं चला, लेकिन जब राहुल ने आत्महत्या करने की कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला इसके बाद परिजन को इसका पता चला." उन्होंने तत्काल युवक को अस्पताल लेकर आए और भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें :-

पुलिस ने युवक व परिजन के बयान किए दर्जःवहीं, इस मामले की जानकारी लगने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची, जहां उन्होंने युवक और उसके परिजन के बयान दर्ज किए और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details