मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पन्ना में तीन तेलुगु फिल्म की होगी शूटिंग, लोकल कलाकारों के लिए सुनहरा मौका, अगले हफ्ते से शुरू हो रहा फ्री-ऑडिशन

By

Published : Aug 1, 2021, 6:00 PM IST

telugu film shooting

पन्ना में जल्द ही साउथ की 3 तेलुगु फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. अगले हफ्ते से फिल्म के लिए फ्री-ऑडिशन भी शुरू हो जाएगा, जिसमें कई लोकल कलाकारों को भी मौका मिलेगा.

पन्ना।मध्य प्रदेश में फिल्म मेकर्स का ध्यान आकर्षित करने की तमाम कोशिशें जारी हैं. इस बीच तेलुगु फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने पन्ना में शूटिंग करने की इच्छा जाहिर की है. म्यूजिक डायरेक्टर ऋषिकेश पान्डेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पन्ना में जल्द ही साउथ की 3 तेलुगु फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, जिससे जिले के कई लोकल कलाकारों को अवसर प्राप्त होंगे. पन्ना जिला हीरे, झील और मंदिरों के लिए प्रसिद्ध है, यहां की प्राकृतिक संप्रदा भी सौन्दर्य में चार चांद लगा देती है. यही वजह है कि फिल्म मेकर्स का रूझान इस शहर की ओर बढ़ा है.

लोकल कलाकारों के लिए सुनहरा अवसर

तेलुगू फिल्म के डायरेक्टर तेजा और प्रोड्यूसर सुरेश इस फिल्म में काम करेंगे. जिसमें 50% साउथ के कलाकार और 50% पन्ना जिला की लोकल प्रतिभाओं को मौका दिया जाएगा. फिल्म के लिए अगले ही हफ्ते से फ्री-ऑडिशन भी शुरू हो जाएगा. तेलुगु फिल्म की शूटिंग पन्ना सहित छतरपुर, ग्वालियर और जबलपुर में भी होगी. पन्ना शहर के प्राकृतिक झरने, जंगल, पुरानी इमारतें और किलों में भी शूटिंग का कार्य किया जाएगा.

वन विहार की बदलेगी तस्वीर, विकसित होगा राष्ट्रीय उद्यान, एक्वेरियम, नेचर वॉक, स्काई वॉक का उठा सकेंगे लुत्फ

देश में पन्ना जिले को मिलेगी पहचान

पन्ना के ही रहने वाले म्यूजिक डायरेक्टर ऋषिकेश पान्डेय ने बताया कि पन्ना हमारी जन्मभूमि है, इसलिए हमारा उद्देश्य है कि पन्ना जिले का नाम पूरे देश में रौशन हो सके और पन्ना जिले के लोगों को इसका लाभ मिले. उक्त फिल्म में पन्ना के स्थानीय कलाकारों को भी शामिल किया जाएगा और उन्हें रोल दिए जाएंगे. पन्ना मे अनेक छुपे हुए कलाकार हैं, लेकिन अवसर न मिलने के कारण वह आगे नहीं बढ पा रहे हैं. इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए उक्त फिल्म की शूटिंग पन्ना मे की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details