मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खाट पर 'जिंदगी': चारपाई पर कराहता रहा युवक, दलदल भरे रास्ते पार कर पिता पहुंचे अस्पताल, VIDEO देखें

By

Published : Aug 3, 2021, 8:46 PM IST

panna news

पन्ना जिले का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें ग्रामीणों को चारपाई पर एक बीमार युवक को ले जाते देखा जा रहा है.

पन्ना।जिले में आज भी कई ऐसे इलाके हैं, जहां लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं. ताजा मामला पन्ना की रैपुरा तहसील के ग्राम कंचनपुरा से सामने आया है. जहां एक मजबूर पिता अपने बेटे को ग्रामीणों की मदद से चारपाई पर ले जाता दिखा. दरअसल युवक की तबीयत काफी खराब थी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाना था. पक्की सड़क नहीं होने के कारण कोई भी गाड़ी गांव तक नहीं पहुंच पाती है, जिस वजह से मजबूरन ग्रामीणों को युवक को चारपाई पर लेटाकर अस्पताल तक ले जाना पड़ा.

खाट पर 'जिंदगी

इलाज के कांटों भरे रास्ते से गुजरते हैं ग्रामीण

जानकारी के मुताबिक, कंचनपुरा गांव निवासीबबलू सिंह धुर्वे उम्र 36 साल की काफी तबीयत खराब हो गई थी. हालत बिगड़ता देख युवक के पिता प्रेम सिंह धुर्वे ने अस्पताल जाने का फैसला किया. लेकिन सड़क नहीं होने के कारण उन्हें ग्रामीणों की मदद लेनी पड़ी. चारपाई पर बीमार युवक को लेटाकर दलदल भरी सड़क और नदी-नालों को पार कर युवक को अस्पताल पहुंचाया गया.

इसे कहते हैं जलसैलाब...अटल सागर डैम के खोले गए 10 गेट, हर जगह पानी-पानी, VIDEO देखें

दशकों से परेशान हैं ग्रामीण

बताया जा रहा है कि कंचनपुरा गांव के लोग काफी समय से सड़क नहीं बनने की वजह से परेशान हैं. हर छोटे-मोटे काम के लिए तक लोगों को काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है. ऐसे में अगर किसी की तबीयत खराब हो जाती है, तो उसे समय पर इलाज तक नहीं मिल पाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details