मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने यात्रियों से भरे ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत, 5 घायल

By

Published : Aug 18, 2021, 7:01 PM IST

road accident

पन्ना के चंद्रावल के पास आज ट्रैक्टर और ऑटो की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे ऑटो में सवार दो युवतियों की मौत हो गई, वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पन्ना।जिले के सिमरिया थाना के ग्राम चंद्रावल के पास ट्रैक्टर और ऑटो की आमने सामने भिड़ंत हो गई, इस हादसे में दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ऑटो में सवार 5 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

ट्रैक्टर और ऑटो की भिड़ंत, दो लोगों की मौत, 5 घायल

बताया जाता है कि बुधवार को 11:00 बजे चंद्रावल गांव से रक्षाबंधन पर्व को लेकर सामान खरीदने के लिए एक ऑटो में सवार होकर 6 युवतियां और एक 6 वर्षीय बालिका जा रही थी, तभी चंद्रावल के पास मोहंद्रा की ओर से आ रहे ट्रैक्टर से ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें सवार मनीषा पटेल, कीर्ति लोधी की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही अर्चना लोधी, रुकमणी लोधी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें पवई स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, वहीं निरंजना लोधी, अंकिता लोधी, भावना लोधी को चोटें आईं हैं, जिन्हें इलाज के लिए दमोह में भेजा गया है.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

दोनों मृतक युवतियों के शव को पवई शव विच्छेदन गृह लाया गया, जहां डॉक्टर ने पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है, सिमरिया थाना के एसआई आरपी प्रजापति और आरक्षक श्याम सिंह ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की, इस हृदय विदारक घटना से चंद्रावल क्षेत्र में शोक का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details