मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल में पेड़ से टकराई बस, कई यात्री घायल, नीमच में टेम्पो व कार की भिड़ंत, रायसेन में जननी एंबुलेंस पलटी

By

Published : May 28, 2023, 7:02 AM IST

Updated : May 28, 2023, 7:09 AM IST

बैतूल जिले के मुलताई-बोरदेही मार्ग पर एक यात्री बस बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक दर्जन यात्रियों के घायल होने की सूचना है. वहीं, नीमच के मनासा-मंदसोर रोड पर टेम्पो व अल्टो कार की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर रायसेन जिले में चालक की लापरवाही के चलते जननी एंबुलेंस पलट गई.

bus collided with tree in Betul
बैतूल में पेड़ से टकराई बस

बैतूल/नीमच/रायसेन। मध्य प्रदेश में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है. बैतूल जिले के मुलताई-बोरदेही मार्ग पर टूरा बोरगांव के पास शनिवार शाम एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों को मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार, बोरदेही से मुलताई की ओर जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई. हादसे में बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए. बस के पेड़ से टकराते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और भारी भीड़ जमा हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को मुलताई अस्पताल पहुंचाया. घायलों में 10 यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है.

नीमच में टेम्पो व कार में भिंडत:नीमच में शनिवार का दिन हादसों से भरा रहा. सुबह सवारियों से भरी वैन ट्रॉली में जा घुसी थी, हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गयी थी. शनिवार रात को ही फिर एक हादसा हो गया. रात साढ़े 8 बजे मनासा-मंदसोर रोड पर बरडिया गांव के समीप दुरगपुरा फंटे पर तेज रफ्तार टेम्पो व अल्टो कार की आपस में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति रमेशचन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए पहले मनासा शासकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे नीमच जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. बताया जा रहा है घटना में टेम्पो ने तीन पल्टी खाई इसके बावजूद ड्राइवर को खरोच तक नहीं आई, वहीं, अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल मनासा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Also Read:हादसे से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

रायसेन में जननी एंबुलेंस पलटी

रायसेन में जननी एंबुलेंस पलटी:रायसेन जिले में चालक की लापरवाही के चलते जननी एंबुलेंस पलट गई. इस घटना में 15 दिन के बच्चे सहित उसके माता पिता और दादी को चोटें लगी हैं. जिन्हें दूसरी एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर 3:30 बजे सुल्तानपुर के पास 15 दिन के बच्चे का चेकअप करा कर उसे घर छोड़ने जा रही जननी एंबुलेंस ट्रक के सामने आते ही अचानक रोड किनारे खाई में पलट गई. इस घटना में पलकश्री, उनका बेटा रामस्वरूप, बहू ऊषा और उनके 15 दिन के पोते को चोट लगी है. ऊषा ने बताया कि ''एंबुलेंस चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था. उससे कई बार धीरे चलाने को भी कहा पर वह नहीं माना. आखिरकार एक ट्रक के सामने आते ही वाहन पलट गया.''

Last Updated :May 28, 2023, 7:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details