मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Neemuch: स्कूल में शिक्षक ने की दो छात्राओं से अश्लील हरकत,गिरफ्तार, इसी माह होना है रिटायर

By

Published : Apr 14, 2023, 5:44 PM IST

नीमच जिले के गांव हतुनिया में स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी 62 साल के शिक्षक का इसी माह रिटायरमेंट होना है.

Teacher  arrested obscene act with two girl students
स्कूल में शिक्षक ने की दो छात्राओं से अश्लील हरकत, गिरफ्तार

नीमच।जिले के कुकडेश्वर के ग्राम हतुनिया में शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. गुस्साई छात्राओं ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. छात्राओं की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट एवं एसटीएसटी एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. शिक्षक की करतूत को लेकर ग्रामीणों रोष व्याप्त है. बताया जाता है ये शिक्षक कई दिनों से छात्राओं को परेशान कर रहा था.

पास्को सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज :कुकडेश्वर थाना प्रभारी संदीप तोमर ने बताया कि गांव हतुनिया के शासकिय माध्यमिक विद्यालय की दो नाबालिग छात्राओं ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि विद्यालय के शिक्षक कैलाश पिता भुवानीलाल हाड़ा उम्र 62 वर्ष निवासी मनासा ने स्कूल समय के दौरान अश्लील हरकत की. बालिकाओं की शिकायत पर उनके बयान दर्ज कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पास्को सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

शिक्षक को इसी माह रिटायर होना है :खास बात यह है कि आरोपी शिक्षक इसी माह सेवानिवृत्त होने वाला है. उसने छात्राओं के साथ छेड़खानी जैसी घिनौनी हरकत कर गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार किया है. पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए मनासा अस्पताल लाई. इसके बाद शिक्षक को न्यायालय के समक्ष पेश किया. वहीं, शिक्षक की इस हरकत से लोगों में गुस्सा व्याप्त है. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. इस शिक्षक ने शिक्षा जगत को शर्मसार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details