मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलयुगी बेटे ने पीट-पीट कर मां को उतारा मौत के घाट

By

Published : Mar 20, 2021, 9:18 AM IST

Updated : Mar 20, 2021, 12:46 PM IST

जिले के मनासा थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी ही मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Son murdered mother
बेटे ने की मां की हत्या

नीमच।जिले के मनासा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामले में मनासा थाना पुलिस ने आरोपी कैलाश सेन पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कन्हैया लाल डांगी ने बताया कि आरोपी कैलाश झगड़ालू प्रवृत्ति का है. वह अपनी आदतों की वजह से पूरे गांव में आतंक मचा रखा था. कैलाश के तीन अन्य भाई थे, जो कैलाश के आतंक और डर की वजह से गांव छोड़ कर कहीं और रहने लगे हैं. गांव में केवल कैलाश की मां और पिता ही रहते थे.

बता दें कि आरोपी 23 फरवरी 2021 को अपनी मां के साथ मारपीट कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. शातिर आरोपी खुद को बचाने के लिए अपनी मृतक मां को उदयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया था. जिसके बाद 17 मार्च 2021 को परिजनों ने मामले की शिकायत मनासा पुलिस से की थी. मामले की गंभीरता से जांच करते हुए पुलिस ने उदयपुर अस्पताल से मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट व सबूत के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को बीते शुक्रवार 2021 को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

Last Updated :Mar 20, 2021, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details