मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Neemuch Fraud Case बीसी के नाम पर करीब एक करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने वाली महिला गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2022, 9:40 AM IST

Neemuch Fraud
नीमच धोखाधड़ी ()

लोगों से पैसे लेकर गायब होने वाली एक महिला को नीमच पुलिस ने गिरफ्तार किया है. महिला 50 से भी ज्यादा लोगों से 80 लाख रुपए से ज्यादा लेकर गायब हो गई थी. धोखाधड़ी की शिकायत के बाद महिला पुलिस की गिरफ्त में है.Neemuch Fraud Case, Neemuch fraud Woman

नीमच। जिले में आए दिन धोखाधड़ी की खबरें सामने आती हैं. कभी ऑनलाइन धोखाधड़ी तो पैसों के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी होती रहती है, इसके बाद भी प्रशासन इन आरोपियों के खिलाफ सख्त कदम नहीं उठा रही है. हाल ही में जिले में पैसों की बचत करने के नाम पर करोड़ों रुपए की अवैध वसूली का मामला सामने आया है. धोखाधड़ी करने वाली महिला को नीमच कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

लोगों से लिए 80 लाख रुपए- जिले में हो रहे फ्रॉड व धोखाधड़ी करने वालों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. वहीं बीती रात बघाना थाना प्रभारी अजय सारवान के नेतृत्व में एएसआई कैलाश सौलंकी सहित टीम ने बीसी के नाम पर पैसे लेकर भूमिगत होने वाली अहीर मोहल्ला निवासी टीना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया टीना अहीर ने बघाना निवासी 50 से अधिक लोगों से बीसी के नाम पर 80 लाख रुपये लिए और फिर गायब हो गई थी. फिर कुछ दिनों बाद लोगों को नजर आई तो उन्होंने अपने बीसी के पैसे वापस मांगे. तभी टीना ने पलट गई और बोली कौन से पैसे.

Balaghat Flight Ticket Fraud सावधान MP से कर रहें हैं विदेश जाने के लिए फ्लाइट की बुकिंग तो, बन सकते हैं धोखाधड़ी का शिकार, जाने कैसे

आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार- इस मामले को लेकर सभी लोगों ने थाना बघाना में शिकायत आवेदन दिया. जिसकी जांच में पाया टीना अहीर ने बीसी के नाम से कई भोले-भाले लोगों से लगभग एक करोड़ रुपये धोखाधड़ी कर ली है. बीसी के नाम से पैसे लेने के प्रमाण भी पुलिस को मिले हैं. मामले में जांच कर महिला को अहीर मोहल्ला घर से गिरफ्तार किया. जिसे आज न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा, जिसमें लोगों से लिये गये 80 लाख रुपये से अधिक की रिकवरी की जाएगी.(Neemuch Fraud Case, Neemuch fraud Woman, )

ABOUT THE AUTHOR

...view details