मध्य प्रदेश

madhya pradesh

neemuch crime news पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ नशे का सौदागर, जाने कैसे दिया पुलिस को चकमा

By

Published : Oct 3, 2022, 7:10 PM IST

अपराधियों के पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. एक ताजा मामला मध्यप्रदेश के नीमच से सामने आया है. इसमें पुलिस ने दो मादक पदार्थ तस्करों को 57 किलो डोडा पाउडर के साथ गिरफ्तार किया था. जिसमें एक लड़का 21 वर्ष पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

neemuch crime news
पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ नशे का सौदागर

नीमच।विगतदिनोंथाना मनासा पुलिस टीम ने मुखबीर सूचना पर कार्यवाही करते हुए ग्राम रुपावास बालाजी मंदिर के सामने हनुमानगढ़ राजस्थान के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया था. इन दोनों को पुलिस ने अवैध मादक मादक पदार्थ डोडा की तस्करी में गिरफ्तार किया था. इनमें से एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

Ujjain Crime News उज्जैन पुलिस ने वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, 14 मोटरसाइकिल बरामद

जाने क्या है पूरा मामलाः पुलिस के अनुसार दो व्यक्ति 5 बैगों में 57 किलो मादक पदार्थ डोडा पाउडर लेकर बस स्टैंड पर बैठे थे. वह कोटा की ओर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.पकड़े गए दोनों लड़कों में से एक छिंदरसिंह पुत्र दर्शनसिंह उम्र 21 है. जबकि दूसरे का नाम पूरन सिंह पुत्र गुरनाम सिंह उम्र 22 साल बताया जा रहा है. यह दोनों की लड़के जिला अनुमानगढ़ राजस्थान के निवासी थे. पुलिस इन लोगों को पूछताछ के लिए ले जा रही थी. उसी समय मौका पाकर एक लड़का छिंदर सिंह पिपलीया मंडी रेलवे फाटक के पास से फरार हो गया. उसके फरार होने में पुलिस पर मिलीभगत होने का आरोप लग रहा है. अचानक पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार होने के बाद मनासा थाना पुलिस और थाना प्रभारी सुर्खियों में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details