मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Neemuch नए साल के जश्न के लिए पंजाब से गुजरात जा रही 35 लाख की अंग्रेजी शराब जब्त

By

Published : Dec 28, 2022, 5:32 PM IST

liquor worth 35 lakh seized

नए साल का जश्न मनाने के लिए पंजाब से राजस्थान होकर मध्यप्रदेश से गुजरात जा रही अंग्रेजी शराब से भरा कंटेनर नीमच पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान जब्त किया है. कंटेनर से 246 शराब की पेटी (liquor worth 35 lakh seized) जब्त की गईं. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पुलिस पूछताछ जारी है.

नीमच।नीमच पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कंटेनर पंजाब से शराब लेकर मंदसौर-रतलाम की ओर जा रहा है. इस सूचना पर हर्कियाखाल पुलिस सहायता केंद्र पर तैनात प्रधान आरक्षक प्रणव तिवारी और उनकी टीम द्वारा उक्त वाहन का इंतजार किया जा रहा था. जैसे यह वाहन पुलिस को दिखा तो इसे सहायता केंद्र के सामने रोका गया. वाहन चालक से पूछताछ की गई तो वह चकमा देने का प्रयास करने लगा.

दो अलग-अलग मामलों में सीहोर पुलिस को मिली सफलता, अवैध शराब से भरे दो ट्रक किए जब्त, चोर गिरोह को भी दबोचा

कंटेनर में छुपाकर रखी थी शराब :जब पुलिस ने कंटेनर को खोलकर चेक किया तो टीम भी असमंजस में पड़ गई. तलाशी में कंटेनर दो पार्ट में खाली मिला. फिर पुलिस ने कंटेनर को अंदर चेक किया तो शराब की पेटियां मिलीं. कंटेनर से 246 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जांच शुरू की. आरोपियों से पुछताछ करने पर उन्होंने बताया कि ये शराब प्रवीण गुर्जर निवासी चंडीगढ़ द्वारा भेजी जा रही थी. दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है. आरोपी चंपालाल ढाडी भाट (40) निवासी बाडमेर राजस्थान और गोवर्धन जाट (30) निवासी बाडमेर राजस्थान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details