मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देखें मौत से पहले का वीडियो, फांसी के फंदे पर क्यों झूला प्रेमी जोड़ा

By

Published : Mar 4, 2022, 4:13 PM IST

Updated : Mar 4, 2022, 11:27 PM IST

नीमच के ग्राम डायली के समीप जंगल में एक प्रेमी जोड़े ने जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक-युवती की लाश देखकर ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

neemuch latest news
परिवार वाले नही थे तैयार तो प्रेम चढा परवान

नीमच।ग्राम डायली के समीप जंगल में एक प्रेमी जोड़े ने जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक-युवती की लाश देखकर ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है मामला
मंनासा तहसील रामपुरा मुख्यालय के समीप पठार पर ग्राम डायली के जंगल में शुक्रवार को एक पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटकी युवक-युवती की लाश दिखाई दी, जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना रामपुरा पुलिस को दी. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रामपुरा सिविल अस्पताल भेज दिया.

परिवार वाले नही थे तैयार तो प्रेम चढा परवान

घटना से पहले बनाया वीडियो
वहीं घटना के पहले दोनों युवक-युवती का एक वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें प्रेमी युगल कहता हुआ दिख रहा है कि, दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, और इस बात से उनका परिवार नाराज है. हालाकि, प्रेमी युगल ने यह भी कहा कि, इसमें उनके परिवार वालों की गलती नहीं है इसलिए पुलिस उन्हें परेशान ना करे. वह अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं.

चेन्नई एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने की आत्महत्या

जांच में जुटी पुलिस
थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि, 17 वर्षीय युवती और 20 वर्षीय युवक दोनों डायली के ही निवासी हैं, फिलहाल इनकी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामला जांच शुरू कर दी है, और पुलिस की जांच पूर्ण होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

Last Updated : Mar 4, 2022, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details