मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री हरदीप सिंह डंग ने किया कोविड सेंटर का निरीक्षण, स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ ली बैठक

By

Published : Apr 28, 2021, 8:20 PM IST

कोरोना संक्रमण के नए मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में प्रदेश के ऊर्जा व पयार्वरण मंत्री हरदीप सिंह डंग नीमच पहुंचे और उन्होंने यहां कोविड सेन्टर का निरीक्षण किया.

मंत्री हरदीप सिंह डंग
मंत्री हरदीप सिंह डंग

नीमच।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोरोना के नियंत्रण के लिए जिले की बागडोर मंत्रीयों के हाथ में सौंप दी गई है. ऐसे में रविवार को ऊर्जा व पयार्वरण मंत्री हरदीप सिंह डंग नीमच पहुंचे और उन्होंने कोविड सेन्टर का निरीक्षण किया. साथ ही नीमच कलेक्ट्रेट में पहुंचकर स्वास्थ्य अधिकारियों सहित कलेक्टर के साथ उन्होंने बैठक ली. यहां मंत्री ने कोरोना नियंत्रण करने के लिए भी निर्देश दिए.

सेंटर का निरीक्षण, टीका लगवाने आए लोगों से की चर्चा

दरअसल, कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग एक दिवसीय प्रवास पर नीमच पहुंचे. जहां उन्होंने नीमच शहर के महिला वस्तिगृह स्थित कोविड टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने टीका लगवाने आए लोगों से चर्चा भी की और सभी को बधाई दी कि यहां पर उन्होंने टीकाकरण महोत्सव में भाग लिया. साथ ही अपील की कि सभी बिना किसी भ्रम के और समाज को सुरक्षित बनाने के लिए देश को कोरोना मुक्त करने के लिए कोविड-19 का टीका अवश्य लगवाएं.

मंत्री ने ली व्यवस्थाओं की जानकारी

नीमच एवं मंदसौर के प्रभारी बनाए गए हरदीप सिंह डंग कलेक्टर कार्यालय में आयोजित बैठक में कोरोना स्थितियों की समीक्षा की और अधिकारियों के साथ बैठकर विभिन्न बिंदुओं पर मंथन किया.
मंत्री डंग ने कहा कि कोरोना के मामलों को नियंत्रित करने में कोई कोर-कसर ना छोड़ी जाए। सरकार व्यवस्थाएं जुटाने में लगी है और मरीजों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details