मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर : लापता बच्ची से दुष्कर्म और हत्या, पड़ोस के मकान में मिला शव

By

Published : Jun 6, 2021, 12:58 PM IST

नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा में 8 साल की बच्ची के लापता होने के बाद पुलिस को उसका शव मिला है. बच्ची का शव पड़ोस के ही मकान से मिला. पड़ोसी युवक पर बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का आरोप है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तेजी से तलाश कर रही है.

Missing girl rape and murder
लापता बच्ची से दुष्कर्म और हत्या

नरसिंहपुर। जिले के तेंदूखेड़ा में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. शनिवार को तेंदूखेड़ा में एक 8 साल की बच्ची खेलते-खेलते अचानक से लापता हो गई थी. इस मामले में पुलिस को मासूम बच्ची का शव पड़ोस के मकान से मिला है आरोपी ने बच्ची के शव को भूसे में गाड़ दिया था वहीं बच्ची की हत्या का आरोप पड़ोस के युवक पर लगा है. युवक पर बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप है.

घटना शनिवार की है जब बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई थी. घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में गुस्सा देखा जा रहा था. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए 10 टीमें बनाई थी. बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने कहा कि जल्दी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

भोपाल में 24 घंटे के अंदर आठ नाबालिगों का अपहरण, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस पर उठ रहे थे सवाल

क्षेत्र में लगातार बढ़ती वारदातों से तेन्दूखेड़ा पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे है. दिन दहाड़े एक मासूम का घर से लापता होना कहीं न कहीं कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाता है. तेन्दूखेड़ा में पिछले कुछ माह में कई जघन्य अपराध घटित हो चुके हैं, लेकिन किसी भी घटना का खुलासा तेन्दूखेड़ा पुलिस नहीं कर पाई है. घटना चाहें हाल ही में एक इलाके में मिली सिर कटी लाश की हो, ओपन कैप वेयरहाउस में बनी झोपड़ी में 11 वर्षीय मासूम के लटकते शव की हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र में संदिग्ध हालत में की गई आत्महत्या के मामलों की हो, किसी भी मामले में पुलिस ने तत्परता नहीं दिखाई, महज जांच का झुनझुना थमा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details