मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस के उड़े होश!  चेन पुलिंग के आरोपी के पास मिला 72 लाख का सोना-चांदी

By

Published : Oct 30, 2021, 6:19 PM IST

ि

नरसिंहपुर में जीआरपी पुलिस ने चेन पुलिंग के एक आरोपी को पकड़ा तो पुलिस के होश उड़ गए. आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से 67 लाख रुपए के सोने के जेवरात और 6 लाख रुपए के चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं.

नरसिंहपुर। ट्रेन में चेन पुलिंग के एक मामले में जब रेलवे पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो रेलवे पुलिस के होश उड़ गए. चेन पुलिंग के आरोपी के पास से रेलवे पुलिस ने 67 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 6 लाख रुपए के चांदी के जेवरात जब्त किए हैं. यह मामला हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस में चेन पुलिंग के दौरान हुआ. RPF के जवान जब मौके पर पहुंचे और उन्होंने चेन पुलिंग के आरोपी से पूछताछ शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ.

आरोपी के साथ पुलिस के जवान

चेन पुलिंग के आरोपी के पास से मिले लाखों के जेवरात

जीआरपी पुलिस के थाना प्रभारी बीके दुबे ने बताया कि "आरोपी जीतेंद्र शेरबी राजस्थान का रहने वाला है और ट्रेन में चेन पुलिंग के दौरान पकड़ा गया था. उसकी तलाशी लेने पर जेवरात बरामद हुए हैं. इनकम टैक्स विभाग और आला अधिकारी को जानकारी दे दी गई है, साथ ही रेलवे जीआरपी के आला अधिकारियों के मार्गदर्शन में आगे की कार्रवाई की जा रही है."

60 लाख का गांजा पकड़ाया, कपास की आड़ में 4 किसान कर रहे थे खेती, आरोपी गिरफ्तार

जीआरपी ने इनकम टैक्स विभाग को दी सूचना

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि आरोपी अभी तक जेवरात से संबंधित दस्तावेज पेश नहीं कर पाया है. इसलिए जीआरपी ने इस मामले में इनकम टैक्स विभाग को भी सूचना दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details