मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एनकाउंटर में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को किया ढेर, कई मामलों में थे आरोपी

By

Published : Aug 19, 2019, 11:56 PM IST

कई बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले दो इनामी बदमाशों को नरसिंहपुर पुलिस ने सुबह- सुबह एनकाउंटर कर मार गिराया. आरोपियों पर जबलपुर शहर के कई थानों में गंभीर अपराध के मामले दर्ज थे.

एनकाउंटर में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को किया ढेर

नरसिंहपुर। संस्कारधानी सहित प्रदेश में कई वारदातों को अंजाम देने वाले दो इनामी अपराधी को नरसिंहपुर पुलिस ने आज सुबह मुठभेड़ में मार गिराया है. जबलपुर के गैंगस्टर विजय यादव व समीर खान को नरसिंहपुर पुलिस ने आज नेशनल हाईवे- 12 पर स्थित कुम्हरोडा गांव के पास एनकाउंटर में मार गिराया हैं.

एनकाउंटर में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को किया ढेर

बता दे कि दोनों आरोपियों पर जबलपुर शहर के कई थानों में गंभीर अपराध के मामले दर्ज थे. 2017 में जबलपुर के कांग्रेस नेता राजू मिश्रा की हत्या में विजय मुख्य आरोपी बताया जा रहा हैं. दोनों फरार इनामी अपराधी सहित पूरी गैंग की पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी.

पुलिस के मुताबिक आज सुबह एनएच- 12 से जबलपुर जाने के दौरान पुलिस की टीम ने विजय और समीर को एक फोर व्हीलर में भागते वक्त रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश मारे गए. इस दौरान एडिशनल एसपी राजेश तिवारी सहित एक टीआई और एक आरक्षक को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस आरोपियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

Intro: संस्कारधानी सहित प्रदेश में कई वारदातों को अंजाम देने वाले दो इनामी अपराधी को नरसिंहपुर पुलिस ने आज सुबह मुठभेड़ में मार गिराया है । गौरतलब है कि जबलपुर के गैंगस्टर विजय यादव व समीर खान को नरसिंहपुर पुलिस ने आज नेशनल हाईवे 12 पर स्थित कुम्हरोडा गांव के पास एनकाउंटर में मारा है ।Body:- संस्कारधानी सहित प्रदेश में कई वारदातों को अंजाम देने वाले दो इनामी अपराधी को नरसिंहपुर पुलिस ने आज सुबह मुठभेड़ में मार गिराया है । गौरतलब है कि जबलपुर के गैंगस्टर विजय यादव व समीर खान को नरसिंहपुर पुलिस ने आज नेशनल हाईवे 12 पर स्थित कुम्हरोडा गांव के पास एनकाउंटर में मारा है । हालांकि पुलिस इस सारे मामले में प्रेस नोट तक जारी कर चुकी है पर मृतकों के शवों की तस्वीरे अभी तक मीडिया से दूर हैं । इन दोनों आरोपियों पर जबलपुर शहर के कई थानों में गंभीर अपराध के मामले दर्ज थे.... 2017 में जबलपुर के कांग्रेस नेता राजू मिश्रा की हत्या में विजय मुख्य आरोपी बताया जा रहा है । इन दोनो फरार इनामी अपराधी सहित इनकी पूरी गैंग की पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी । पुलिस के मुताबिक आज सुबह एनएच 12 से जबलपुर जाने के दौरान पुलिस की टीम ने इन्हें एक फोर व्हीलर में भागने के दौरान पकड़ा है जिस दौरान विजय और समीर को पुलिस पकड़ने में कामयाब हो सकी और बांकी आरोपी भाग निकले... पुलिस के मुताबिक आरोपियों की ओर से भी फायरिंग की गई है जिसमें जिले के एडिशनल एसपी राजेश तिवारी सहित एक टीआई और एक आरक्षक को मामूली चोटें आई हैं फिलहाल दोनों ही आरोपी के शवों का पोस्टमार्टम जारी है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है पर कई अनसुलझे सवाल अभी भी बांकी हैं ।

बाईट 01 - गुरुकरन सिंह,एसपी,नरसिंहपुरConclusion: पुलिस के मुताबिक आरोपियों की ओर से भी फायरिंग की गई है जिसमें जिले के एडिशनल एसपी राजेश तिवारी सहित एक टीआई और एक आरक्षक को मामूली चोटें आई हैं फिलहाल दोनों ही आरोपी के शवों का पोस्टमार्टम जारी है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है पर कई अनसुलझे सवाल अभी भी बांकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details