मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rape के बाद बच्ची का Murder: 50 हजार का दरिंदा गिरफ्तार, ट्रेने से हो रहा था फरार

By

Published : Jun 11, 2021, 5:29 PM IST

जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

नरसिंहपुर। तेंदूखेड़ा में 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी के बाद आरोपी ने बच्ची की हत्या कर उसे भूसे के ढेर में दबा दिया था. आरोपी 5 जून से गायब था. जबलपुर आईजी ने आरोपी को पकड़ने के लिए 30,000 का इनाम घोषित किया था. वहीं, विधायक संजय शर्मा ने 10,000 का इनाम घोषित किया था. इसके बाद पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी ट्रेन से कहीं जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रेप का आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद में छिपकर बैठा था आरोपी

पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हों आरोपी के ट्रेन से भागने की सूचना मिली थी, जिसेक बाद पुलिस ने इटारसी रेलवे स्टेशन के CCTV फुटेज चैक किया, तो पता चला कि आरोपी पैसेंजर ट्रेन से उतरते हुए अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में चढ़ रहा है. इसके बाद पुलिस अहमदाबाद गई. अहमदाबाद पुलिस की मदद से आखिरकार पता चला कि आरोपी अहमदाबाद के इंडस्ट्रियल एरिया में छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया.

नरसिंहपुर गैंगरेप: DIG और SP ने पीड़ित परिवार को दी 1 लाख रुपए की सहायता राशि

बच्ची को बॉल देने के बहाने घर के अंदर बुलाय

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बच्ची खेलते-खेलते उसके घर के सामने आ गई थी. आरोपी ने बच्ची को बॉल देने के बहाने घर के में बुलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. अपना आरोप छिपाने के लिए उसने बच्ची की हत्या कर भूसे के ढेर में गाड़ दिया और वहां से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details