मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अलग-अलग हादसों में तीन की मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल

By

Published : Sep 30, 2020, 7:06 PM IST

मुरैना के बंदर थाना क्षेत्र, उज्जैन के झारड़ा क्षेत्र और भिंड के रौन थाना क्षेत्र में हुई तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.

accident
एक्सीडेंट

मुरैना/उज्जैन/भिंड।मुरैना के बंदर थाना क्षेत्र, उज्जैन के झारड़ा क्षेत्र और भिंड के रौन थाना क्षेत्र में हुई तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.

मुरैना में पलटा कांच से भरा ट्रक
बंदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरैना से ग्वालियर की ओर जा रहा एक ओवरलोड ट्रक असंतुलित होकर सामने से आ रही बोलेरो पर पलट गया, जिससे बोलेरो में बैठा चालक दब गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन से ट्रक को खाली कर, बोलेरो के ऊपर से हटाया और दबे हुए व्यक्ति को इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बानमोर हाइवे पर चक्का जाम करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते मामले को समझा-बुझाकर शांत किया.

उज्जैन के झारड़ा में डैम में डूबने से दो बच्चों की मौत
महिंदपुर थाना क्षेत्र के झारड़ा में बनसिग डैम नहाने गए दो बच्चे डूब गए, जिससे दोनों की ही मौत हो गई. बच्चों का मौत के बाद गांव में शोक की लहर है. दोनों बच्चों के शव डैम में से बरामद कर इन्हें पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा गया, जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.

भिंड के रौन में कार की चपेट में आई महिला
रौन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बिरखड़ी गांव में मेंनरोड पर माता मंदिर के सामने एक वृद्ध महिला को फोर व्हीलर टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल महिला का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रौना में चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज गति ट्रक ने कार को कट मारा, जिससे कार चालक ने संतुलन खो दिया और महिला को टक्कर मार दी.

मुरैना, उज्जैन, भिंड में घटित तीनों को घटनाओं पर स्थानीय प्रशासन ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details