मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी सरकार ने चीन को किस तरह से मुंह तोड़ जवाब दिया है, ये देश ही नहीं पूरा विश्व जानता है: सिंधिया

By

Published : Oct 9, 2020, 4:12 PM IST

मुरैना में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी के बयान पर जमकर हमला बोला. पढ़ें पूरी खबर...

Jyotiraditya Scindia
सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुरैना।राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने मुरैना पहुंचे. इस दौरान सांसद सिंधिया ने मुरैना, दिमनी, सुमावली और अंबाह विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी को उपचुनाव में जीत दिलाने का संकल्प दिलाया. साथ ही राहुल गांधी के ब्यान पर जमकर हमला बोला.

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया

इस दौरान सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने पर 15 मिनट में चीन से जमीन खाली कराने का बयान दिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय कितनी जमीन पर चीन ने कब्जा किया है, यह सब को पता है. बीजेपी सरकार ने इस समय चीन को किस तरह से मुंहतोड़ जवाब दिया है, ये देश ही नहीं पूरा विश्व जानता है.

ये भी पढ़ें-किसकी सरकार ? राहुल गांधी पढ़ते-लिखते नहीं हैं, उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है: लोकेंद्र पराशर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस वर्तमान प्रधानमंत्री और सेना को और मजबूत करे, ये न बताए कि वो होती तो क्या करती, क्योंकि इतिहास ने बताया है कि उन्होंने क्या किया है और पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या करके दिखाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details