मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP BJP अध्यक्ष VD शर्मा बोले- "दिग्विजय सिंह और कमलनाथ महाझूठे, विधानसभा चुनाव में हार के डर से फैला रहे भ्रम"

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 9, 2023, 5:13 PM IST

मुरैना में शनिवार को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ महाझूठे हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की करारी शिकस्त होनी वाली है. इसलिए ये दोनों नेता जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी कानूनी कार्रवाई करेगी.

MP BJP President VD Sharma
दिग्विजय सिंह ने जनता के सामने झूठ परोसा, अब हम कानूनी कार्रवाई करेंगे

दिग्विजय सिंह ने जनता के सामने झूठ परोसा, अब हम कानूनी कार्रवाई करेंगे

मुरैना।बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार को मुरैना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह व कमलनाथ पर जमकर बरसे. वीडी शर्मा ने कहा कि इन्होंने झूठ बोलने में कुंडेश्वर महादेव को भी नहीं छोड़ा है. दिग्विजय सिंह मीडिया का सहारा लेकर जनता के सामने झूठ परोस रहे हैं. यह बहुत ही निंदनीय कार्य है. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वीडी शर्मा शनिवार को मुरैना में जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ होने से पहले पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हार के डर से कांग्रेस नेता झूठ पर उतर आए हैं.

मुरैना जिले में जन आशीर्वाद यात्रा :भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा शनिवार दोपहर मुरैना से दिमनी की ओर रवाना हुई. जन आशीर्वाद यात्रा के रवाना होने से पहले आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीड़ी शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए बंटाधार हैं. वह जब भी अपने मुख से कुछ बोलते है तो कांग्रेस को नुकसान ही होता है. दिग्विजय सिंह व कमलनाथ दोनों जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. उन्होंने झूठ बोलने के मामले में भगवान को भी नहीं छोड़ा है. इसी वजह से जनता उनसे काफी नाराज है.

ये खबरें भी पढ़ें..

बौखला गई है कांग्रेस :वीडी शर्मा ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. इससे कांग्रेस बौखला गई है. कांग्रेस नेता झूठ के सहारे चुनाव जीतने का ख्वाब देख रहे हैं. उनका यह ख्वाब ही ख्वाब बनकर रहेगा. आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी रिकॉर्ड मतों से जीतेगी. अपनी हार को छुपाने के लिए दिग्विजय सिंह मीडिया का दुरुपयोग कर रहे हैं. एक चैनल के नाम से फर्जी सर्वे को दिग्विजय सिंह ने प्रचारित किया है. ये जाहिर करता है कि मध्यप्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनना तय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details