मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में रफ्तार का कहर! मुरैना-शिवपुरी में हदसों में 2 की मौत, मधुमक्खियों के हमले में अस्पताल की बिल्डिंग से गिरा युवक

By

Published : May 8, 2023, 12:57 PM IST

मुरैना जिले के चिन्नौनी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि एक बच्चा और युवक घायल हो गए. इधर शिवपुरी में कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इसके बाद कार हाईवे से नीचे खाई में जा गिरी. हादसे में एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

1 died due to car overturning in Morena
मुरैना में कार पलटने से 1 की मौत

मुरैना। जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिले के चिन्नौनी थाना क्षेत्र के झुण्डपूरा इलाके में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार चला रहे एक युवक की मौत हो गई, जबकि 7 साल के बच्चे सहित दो लोग घायल हुए हैं. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

निजी कार्यक्रम से वापस लौटते समय हुआ हादसा:जानकारी के अनुसार, दतिया जिले के सेवढ़ा गांव में रहने वाले 26 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह भदौरिया, 4 साल का बच्चा समेत अजय सिंह भदौरिया के साथ रविवार को कार से भोजापुरा गांव में अजय की ससुराल आये हुए थे. यहां एक लगुन फलदान कार्यक्रम में शामिल हुए. तीनों जब वापस घर लौट रहे थे तो एबीसी ब्रांच कैनाल रोड पर पर्वतपुरा गांव की पुलिया के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार में सवार बच्चे सहित तीनों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सूचना मिलते ही चिन्नौनी पुलिस मौके पर पहुंचीं और घायलों को नजदीकी कैलारस अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने अजय सिंह भदौरिया को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल धर्मेन्द्र और बच्चे को जिला अस्पताल रैफर कर दिया.

कार ने बाइक सवारों को उड़ाया:शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवारों को उड़ा दिया. इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि उसके साथी की हालत गभीर है. मिली जानकारी के अनुसार, दादोल निवासी कल्याण आदिवासी (उम्र 40 वर्ष) और विष्णु आदिवासी (उम्र 35 वर्ष) शिवपुरी से अपने गांव दादोल जा रहे थे. इसी दौरान रविवार रात करीब 10:11 बजे सुरवाया थाना क्षेत्र के फोरलेन हाईवे के कट पॉइंट से बाइक को अपने गांव की ओर मोड़ दिया. इसी दौरान सिंगरौली तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद सफारी कार भी हाईवे से नीचे खाई में जा गिरी. राहगीरों ने हादसे की सूचना सुरवाया पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी. घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान कल्याण आदिवासी ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कार को जब्त करते हुए कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Also Read:इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

अस्पताल की बिल्डिंग से गिरकर युवक की मौत

मधुमक्खियों का हमला, अस्पताल की बिल्डिंग से गिरा युवक:खंडवा में जिला अस्पताल की लापरवाही से बेटे के जन्म की खुशियां मातम में बदल गईं. अस्पताल के ए ब्लॉक की तीसरी मंजिल पर महिला प्रसूति वार्ड के बाहर अचानक मधुमक्खियों के हमले से युवक हड़बड़ाहट में तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को लेकर परिवार ने आक्रोश जताया है. जानकारी के अनुसार, ग्राम रामपुरा निवासी सचिन की मौत हुई है. घटना सोमवार तड़के 4 बजे की है. सचिन के पिता भगवान का कहना है कि ''बहु को डिलेवरी के लिए रविवार को खंडवा जिला अस्पताल लेकर आये थे. रात में करीब 3 बजे बहु ने बालक को जन्म दिया. बेटे के जन्म से सभी लोग बहुत खुश थे. हम सभी लोग तीसरी मंजिल पर वार्ड के बाहर बरामदे में सो रहे थे. सोमवार सुबह करीब 4 बजे अचानक मधु मक्खियों ने हमला कर दिया. इससे बरामदे में सो रहे लोगों में हड़कम मच गया, लोग भागने लगे, सचिन भी भागने लगा, लेकिन वह हड़बड़ाहट में नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details