मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Road Accident: टक्कर मारने के बाद कार को 200 मीटर घसीटते ले गया ट्रक, 3 सगे भाई-बहन सहित 4 की मौत

By

Published : Feb 23, 2023, 12:55 PM IST

Updated : Feb 23, 2023, 3:33 PM IST

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में तीन सगे भाई बहन और एक दोस्त शामिल है. जहां दो लोगों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि दो लोगों की इलाज के दौरान मुरैना अस्पताल में मौत हुई.

Morena Road Accident
मुरैना में सड़क हादसा

मुरैना।जिले के जोरा थाना इलाके के नेशनल हाईवे 552 पर गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई. घटना में चार लोगों की मौत गई है. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा. बताया जा रहा है मतृकों में तीन सगे भाई और एक दोस्त है. ये लोग शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे वापस घर लौट रहे थे.

हादसे के बाद पलटा ट्रक

मुरैना में तेज रफ्तार का कहर: मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार तड़के जौरा कस्बे में भीषण सड़क हादसा हो गया. भूसे से भरे ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक कार में टक्कर मार दी, उसके बाद कार को करीब 200 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले जाकर ट्रक पलट गया. इस हादसे में कार में सवार तीन भाई बहनों सहित 4 लोगों की मौत हो गई. घटना: जौरा थाना क्षेत्र की एमएस रोड पर रजौधा हाउस के पास की बताई गई है. कार में कुल 4 लोग ही सवार थे. वे देर रात को मुरैना में आयोजित एक शादी-समारोह में शामिल होने के बाद सुबह तड़के अपने घर वापस लौट रहे थे. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया. जौरा थाना पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

हादसे में 4 की मौत

Shivpuri Road Accident: मातम में बदली शादी की खुशियां, बारातियों को बोलेरो ने कुचला, 3 की मौत

शादी-समारोह से लौट रहे थे कार सवार: जानकारी के अनुसार, जौरा तहसील निवासी ऋषभ जैन अपने छोटे भाई धीरज जैन, बहन नेहा जैन और दोस्त प्रियांशु यादव को साथ में लेकर बीती रात कार से मुरैना आये हुए थे. मुरैना में ऋषभ के किसी रिश्तेदार का यहां शादी-समारोह का कार्यक्रम था. शादी में शामिल होने के बाद आज सुबह तड़के ऋषभ अपने भाई-बहन तथा दोस्त के साथ कार से वापस जौरा के लिए रवाना हो गया. जौरा शहर में प्रवेश करते हुए वे एमएस रोड पर रजौधा हाउस के सामने से गुजर रहे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए कार में टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से कार दूसरी तरफ पहुंच गई, और ट्रक में उलझ गए. ट्रक करीब 200 मीटर दूर तक कार को घसीटने हुए अपने साथ ले गया, इसके बाद सड़क पर लहराते हुए पलट गया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया.

कार के उड़े परखच्चे

हादसे में 4 की मौत: उधर इस हादसे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. जौरा थाना पुलिस ने देखा कि कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी, और तीन लोगों की सांसे चल रही थी. पुलिस ने सभी लोगों को वाहन से उपचार के जिला अस्पताल मुरैना के लिए रवाना किया. अस्पताल ले जाते समय दो लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं एक गंभीर हालत को जिला अस्पताल मुरैना से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया. लेकिन ग्वालियर पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत ही गई.

Ujjain accident बाइक सवार को बचाने में पलटी गाड़ी, 1 की मौत, 9 जख्मी

ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज: पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम ऋषभ जैन, धीरज जैन, नेहा जैन तथा प्रियांशु यादव है, इनमें से ऋषभ, धीरज व नेहा जैन आपस मे सगे भाई-बहन हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक चालक नशे की हालत में था. वह पास के ही किसी गांव का रहने वाला बताया गया है. जौरा पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. जौरा एसडीओपी ऋतु केवरे ने बताया कि ''गुरुवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे एमएस रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया, एक ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए कार में टक्कर मार दी. इससे कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई. कार सवार शादी-समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे. आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है''.

Last Updated : Feb 23, 2023, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details