मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Road Accident: हाईवे पर ट्रॉले ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत, खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहे थे युवक

By

Published : Jul 28, 2023, 10:51 AM IST

Updated : Jul 28, 2023, 12:47 PM IST

मुरैना में नेशनल हाईवे-44 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. ट्रॉले ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल हो गया. बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया.

Morena Road Accident
मुरैना में ट्रॉले ने बाइक को मारी टक्कर

हाईवे पर ट्रॉले ने बाइक को मारी टक्कर

मुरैना। जिले में गुरुवार रात नेशनल हाईवे-44 पर तेज रफ्तार गिट्टी से भरे ट्रॉला चालक ने पीछे से एक बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई, और एक घायल हुआ है. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित सिकरौदा नहर के पास की है. बाइक सवार यूपी के जिला जालौन से खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया लिया है.

खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहे थे बाइक सवार:जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला जालौन स्थित महेश्वरा नदीगांव निवासी अखिलेश और उसका छोटा भाई दीपू अपने एक अन्य दोस्त सुनील कुमार के साथ बाइक से खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए गुरुवार को घर से निकले थे. बीती रात तीनों बाइक से मुरैना होते हुए नेशनल हाईवे-44 पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित सिकरौदा नहर के पास से गुजर रहे थे. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार गिट्टी से भरे ट्रॉले के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक पर सवार तीनों युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे. अखिलेश और सुनील कुमार ट्रॉले के पहियों के नीचे आकर कुचल गए. घटना के बाद चालक ट्रॉले को मौके पर छोड़कर भाग गया.

मशक्कत के बाद निकाले गए शव: घटना की खबर लगते ही यातायात थाना पुलिस, सिविल लाइन और सरायछौला थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों शव ट्रॉले के पहियों के नीचे से निकाले. शव बाहर निकालने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए. गंभीर घायल दीपू को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर व नर्सिंग स्टॉफ ने प्राथमिक उपचार करने के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया.

Also Read:

ट्रॉला चालक के खिलाफ केस दर्ज: घायल दीपू ने बताया कि ''वो अपने भाई और गांव के सुनील के साथ बाइक से खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहा था.'' उधर CSP अतुल सिंह का कहना है कि ''सिकरोदा नहर के पास ट्रॉले की टक्कर से दो लोगों की मौत हुई है और एक गंभीर घायल को ग्वालियर रेफर किया गया है. आरोपी ट्रॉला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.''

Last Updated :Jul 28, 2023, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details