मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena News: हाइवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, बच्चे और भाई घायल

By

Published : May 1, 2023, 10:25 PM IST

नेशनल हाइवे-44 पर एक बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में महिला की मौत हो गई और बच्चे व महिला का भाई घायल हो गया. इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया, जिससे करीब आधा घंटे तक हाइवे के दोनों साइड पर ट्रैफिक बाधित हो गया.

Morena News
हाइवे पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी

हाइवे पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी

मुरैना। नेशनल हाइवे-44 पर एक बाइक सवार भाई-बहन सहित दो बच्चों को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो बच्चों सहित उसका भाई घायल हो गया. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा सिविल लाइन क्षेत्र में आरटीओ चैकपोस्ट के आगे सोलंकी पेट्रोल पंप के पास हुआ. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया, जिससे करीब आधे घंटे तक हाइवे के दोनों साइड पर ट्रैफिक बाधित हो गया.

बहन को लेने मुरैना पहुंचा था भाईः जानकारी के अनुसार सरायछौला थाना क्षेत्र के तिलौंधा गांव में रहने वाले बहादुर सिंह गुर्जर के घर रामायण का पाठ चल रहा था और मंगलवार को पूर्णाहुति के बाद भण्डारे का आयोजन होना था. लेकिन सोमवार को 25 वर्षीय जितेन्द्र सिंह गुर्जर अपनी 28 वर्षीय बहन अनीता को लेने मुरैना पहुंचा था. वहां से जितेन्द्र अपनी बहन अनीता और उसके बेटा और बेटी को बाइक पर बैठाकर बैरियर चौराहा से तिलौंधा गांव के लिए रवाना हुआ. इसी दौरान जब उनकी बाइक नेशनल हाइवे-44 पर स्थित आरटीओ चैकपोस्ट से निकली तो सोलंकी पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद अनीता बाइक से गिरकर ट्रक के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई. जबकि अनीता का बेटा, बेटी और भाई जितेन्द्र घायल हो गए.

ये भी पढ़ें :-

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्जःहादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया. सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंचीं और मृतिक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर चक्काजाम खुलवाया. इस मामले में CSP अतुल सिंह का कहना हैं कि इस हादसे में महिला की मौत हुई है और उसके बच्चे व भाई बाल बाल बच गए हैं. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details