मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना के एक गांव में देर रात सांप ने दो मासूमों को डसा, अस्पताल ले जाते वक्त बच्चों ने रास्ते में तोड़ा दम, पूरा परिवार शोक में डूबा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 24, 2023, 4:41 PM IST

Updated : Sep 24, 2023, 5:09 PM IST

Morena Snake Beaten: मुरैना के पहाड़गढ़ थाना इलाके से एक जरूरी खबर सामने आई है. यहां एक परिवार के दो मासूमों की सांप के काटने से मौत हो गई. इधर, पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है. पुलिस ने बच्चों के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद इन्हें परिवार के लोगों को सौंप दिया है. आइए जानते हैं, क्या है पूरा मामला...

Morena Snake Beaten
मुरैना में सांप काटने की घटना

मुरैना। जिले में बीती रात खटिया पर सो रहे दो मासूम बच्चों को सांप ने काट लिया. सांप काटने से दोनों की मौत हो गई. दोनों मासूम बच्चे आपस में सगे भाई बहन थे. घटना पहाड़गढ़ थाना इलाके की है. यहां स्थित छोटी मामचोंन में घटना सामने आई है. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए. घटना के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है.

जानकारी के अनुसार, जिले के पहाड़गढ़ थाना इलाके में आने वाले छोटी मामचोंन गांव के रहने वाले मनीष श्रीवास पेशे से बाल काटने का काम करते हैं. उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे भी हैं. बच्चों के नाम दिव्यांशु (5 साल) और बेटी जिया (7 साल) है. बीती रात खाना खाने के बाद सभी लोग एक कमरे में सो रहे थे. बेटा दिव्यांशु और बेटी जिया अलग खाट पर सो रहे थे.

ये भी पढ़ें...

आधीरात को अचानक से एक काले सांप ने दोनों बच्चों की डस लिया. सांप के काटने से दोनों बच्चे रोने लगें. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पति-पत्नी खड़े हुए तो एक सर्प कमरे से बाहर जाता हुआ दिखाई दिया. उन्होंने दोनों बच्चों को देखा तो सांप के डसने के निशान दिखाई दिए. उन्होंने शोर मचाकर परिजनों को जगाया. इसके बाद वाहन में रखकर दोनों बच्चों को ग्वालियर अस्पताल के लिए रवाना हो गए.

बताते है कि अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे दोनों बच्चों की मौत हो गई.परिजन उनको वापिस घर लेकर आए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवो को अपने कब्जे में ले लिया. आज दोनो मासूम बच्चों के शवो का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनो को सौप दिए. घटना के बाद गांव में शोक का माहौल है.

Last Updated : Sep 24, 2023, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details