मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाथ में रिवॉल्वर, हाईवे पर तमाशा, डायल 100 गाड़ी पर चढ़कर युवक ने मचाया जमकर उत्पात, जानें फिर क्या हुआ

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 25, 2023, 3:41 PM IST

Morena News: मुरैना हाईवे पर हाथ में रिवॉल्वर लहराते युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने उसे मेंटल हॉस्पिटल रैफर कर दिया है. पूरा घटनाक्रम जिले के नेशनल हाईवे 44 का बताया जा रहा है. युवक को रिवॉल्वर लेकर उत्पात मचाते देखते हुए, हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई. जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू मे किया. आइए जानते हैं, क्या है पूरा मामला...

Etv Bharat
Etv Bharat

वीडियो में देखें पूरा वाक्या

मुरैना। जिले के नेशनल हाईवे- 44 पर फिल्मी सीन क्रिएट हो गया. जिसने भी ये नजारा देखा, थोड़ी देर के लिए सहम गया. मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके के नेशनल हाईवे का है. जहां शुक्रवार को एक विक्षिप्त युवक हाथ में रिवाल्वर लिए हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. डायल हंड्रेड लेकर जब पुलिस उसे पकड़ने पहुंची, तो वो पुलिस के वाहन पर भी चढ़कर उत्पात मचाने लगा.

पूरे वाक्ये के दौरान नेशनल हाईवे पर काफी भीड़ जमा हो गई और जाम लगने लगा. तब 1 घंटे बाद पुलिस ने उसे पकड़ा और अदालत में पेश किया गया. जहां से न्यायाधीश ने उसे विक्षिप्त मानते हुए ग्वालियर मेंटल हॉस्पिटल के लिए भेज दिया है.

सिलसिलेवार तरीके से जाने पूरा घटनाक्रम: बताया जाता है कि कृष्ण शर्मा जोरी गांव के रहने वाला है. वह शुक्रवार को एक रिवॉल्वर लेकर नेशनल हाइवे-44 पर स्थित राजपूत ढाबा के सामने हाईवे पर उत्पात मचाने लगा. इससे वहां ट्रैफिक जाम हो गया और भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की हंड्रेड डायल गाड़ी उसे पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची, तो युवक पुलिस की गाड़ी पर ही चढ़ गया.

काफी देर तक वो तमाशा करता रहा. इसके बाद बढ़ते जाम को कंट्रोल करने यातायात थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. थोड़ी देर बाद मौका देखकर पुलिस ने उसके हाथ से रिवॉल्वर छीन ली. लेकिन युवक कंट्रोल में नहीं आया. काफी देर पर पुलिस ने स्थिति पर कंट्रोल किया और सीधा अस्पताल लेकर पहुंची.

पूरे मामले में थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि युवक ने एक-दो दिन पहले ही अपनी मानसिक स्थिति खो दी है. वो एक खराब सी रिवाल्वर लेकर हाईवे पर तमाशा कर रहा था. इसलिए आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज नहीं किया जा सकता. उसे धारा 101 मेंटल हेल्थ एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायाधीश की तरफ से उसे ग्वालियर मेंटल हॉस्पिटल के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details