मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो अलग-अलग इलाके से करीब 7 लाख की शराब जब्त, ऑटो में 16 और कार में 4 पेटी मदिरा मिली, 5 आरोपी भी गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2021, 7:17 PM IST

अवैध शराब जब्त

मुरैना के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से अवैध शराब पकड़ाई है. सिविल लाइन और नूराबाद थाना इलाके से शराब की पेटियां बरामद कई गईं. इस दौरान तस्करी कर रहे आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं.

मुरैना।जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अवैध शराब से भरे वाहन पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है. सबसे पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित अम्बाह बाईपास रोड के पास चेकिंग के दौरान दो ऑटो से अवैध शराब की खेप पकड़ाई. आरोपी राजस्थान के धौलपुर से अवैध शराब की तस्करी कर रहे थे. इस दौरान ऑटो में 16 पेटी अंग्रेजी शराब बैगों में भरी मिली. दो आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. जिनके खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुछताछ शुरू की. वहीं दूसरी कार्रवाई नूराबाद थाना इलाके में की गई. जहां पुलिस ने जेके टायर फेक्ट्री के पास कार से 4 पेटी अवैध शराब सहित तीन आरोपियों को पकड़ा.

ऑटो में मिली 16 पेटी शराब

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि नेशनल हाइवे स्थित अम्बाह बाईपास रोड पर चेकिंग के दौरान राजस्थान के पास से दो ऑटो पकड़े हैं. जब दोनों ऑटो की तलाशी ली गई, तो दोनों ऑटो से अंग्रेजी शराब की 16 पेटी बरामद की गई. ऑटो में रखे बैगों के अंदर शराब रखी हुई थी. वहीं पुलिस ने दोनों ऑटो के चालकों को पकड़ लिया है. पुलिस के अनुसार, पकड़ी गई शराब और ऑटो की कीमत 4 लाख 70 के करीब बताई गई है. पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है.

दो ऑटो में मिली 16 पेटी शराब

नाना-नानी और नातिन के सिर के ऊपर से गुजरा ट्रक, दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत

चेकिंग के दौरान कार में मिली शराब

मुरैना जिले की नूराबाद थाना पुलिस ने बताया कि नेशनल हाइवे स्थित जेके टायर फेक्ट्री के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. तभी मुरैना से सफेद रंग की कार ग्वालियर की ओर जाती दिखाई दी. इस दौरान जब कार को रोककर उसकी चेकिंग की गई, तो अवैध देशी शराब की 4 पेटी बरामद हुईं. इसी के साथ पुलिस ने कार में बैठे 3 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. पुलिस के अनुसार, पकड़ी गई शराब और कार की कीमत 3 लाख रुपए के करीब है.

कार में मिली 4 पेटी शराब

ABOUT THE AUTHOR

...view details