मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Accident News: ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, उछलकर 5 फीट दूर सड़क पा गिरे पिता-पुत्र, मौत

By

Published : Mar 6, 2023, 4:06 PM IST

मुरैना में ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही पिता पुत्र करीब 5 फीट दूर सड़क पा जाकर. हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

Tractor trolley collided with bike in morena
मुरैना में ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर

मुरैना।जिले में बीती रात सिहोनियां रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया (Tractor trolley collided with bike). ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई है. घटना दिमनी थाना क्षेत्र स्थित मिरघान चौकी के पास की है. दिमनी विधायक ने अपनी गाड़ी से दोनों पिता पुत्र को जिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने पीएम के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौप दिए हैं और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी बाइक को टक्कर: जानकारी के अनुसार, मुरैना जिले के लल्लू बसई गांव निवासी राम अवतार माहौर अपने बेटे करन माहौर के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से खेरा गांव गए हुए थे. बीती देर दोनों खेरा गांव से वापस अपने गांव लल्लू बसई के लिए जा रहे थे. वे सिहोनियां रोड पर जतवार का पुरा गांव के पास से गुजर रहे थे, तभी एक ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पिता पुत्र करीब 5 फीट दूर सड़क पा जाकर गिरे, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

Also Read:हादसों से जुड़ी इन खबरों को भी पढ़ें

चालक के खिलाफ केस दर्ज: दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक अपने वाहन सहित मौके से भाग गया. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर दिमनी विधायक भी मौके पर पहुंच गए और घायलों को अपने वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. यहां पर डॉक्टरों ने घायल पिता को देखते ही मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटे का इलाज शुरु किया. इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया. दिमनी थाना पुलिस ने आज सोमवार की सुबह बाप-बेटे के शव का पीएम करवाने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में ASP डॉ रायसिंह नरवरिया का कहना है कि ''रात को एक्सीडेंट में पिता पुत्र की मौत हो गई है, पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है''.

ABOUT THE AUTHOR

...view details