मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Accident News: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, मां और 3 साल के बेटे की मौत

By

Published : Apr 5, 2023, 5:00 PM IST

Updated : Apr 5, 2023, 5:22 PM IST

मुरैना के बानमौर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर का कहर देखने को मिला. नेशनल हाइवे-44 पर डंपर की टक्कर से बाइक सवाल मां बेटे की मौत हो गई, जबकि महिला का पति घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Morena Accident News
मुरैना में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर

मुरैना में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर

मुरैना। जिले के बानमौर थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया. नेशनल हाइवे-44 पर तेज रफ्तार डंपर चालक ने एक बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पति घायल हुआ है. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूराबाद अस्पताल भेज दिया है. इधर पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

डंपर की टक्कर से मां बेटे की मौत: जानकारी के अनुसार, रायरु जिनावली गांव निवासी 26 वर्षीय सुरेश जाटव अपनी 22 वर्षीय पत्नी गीता और 3 साल के बेटे के साथ रिश्तेदारी में मुरैना गया हुआ था. आज बुधवार दोपहर सुरेश बाइक से अपनी पत्नी और तीन साल के बेटे को लेकर वापस घर लौट रहा था. बानमौर पहुंचते ही नेशनल हाईवे-44 पर स्थित हायर सेकेंड्री स्कूल के सामने से बाइक गुजर रही थी, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया. डंपर की टक्कर से बाइक पर सवार सभी लोग उछलकर बीच सड़क पर जा गिरे. जिससे मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुरेश घायल हो गया.

Also Read:हादसे से जुड़ी इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

हाइवे पर लगा जाम: हादसे के बाद भीड़ एकत्रित हो गई, जिससे हाइवे पर जाम लग गया. हादसे की सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूराबाद अस्पताल भेजे दिए हैं. वहीं, घायल सुरेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बानमौर थाना पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 5, 2023, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details