मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव पर निगाहें, कांग्रेस पर निशाना, मुरैना में गरजे शिवराज, सिंधिया और तोमर

By

Published : Sep 10, 2020, 9:35 PM IST

मुरैना की अम्बाह विधानसभा में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमि पूजन किया. इस मौके पर सभी नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Shivraj and Scindia targeted Congress in Morena
मुरैना में शिवराज और सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मुरैना। अम्बाह विधानसभा के पोरसा कस्बे में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगभग एक करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमि पूजन किया. अम्बाह विधानसभा के कार्यक्रम सभास्थल के मंच पर पहुंचकर कार्यक्रम को संबोधित किया.

मुरैना में सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम ने मंच से साफ किया कि, कांग्रेस के 15 महीनों में शासन काल के समय में जो विकास कार्य रुक गए थे, वो अब बीजेपी पूरे करेगी. पोरसा में 101 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमि पूजन किया गया है. शाहिद पंडित रामप्रसाद विस्मिल की जन्मभूमि पर एक भव्य संग्रहालय खोलने की घोषणा की गई. सिंधिया ने भी मंच से क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि, उनके किए गए विकास के सभी वायदे पूरे किए जाएंगे.

मुरैना में सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पोरसा में मंच को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सबसे पहले शाहिद पंडित रामप्रसाद विस्मिल की जन्मभूमि को देश की पवित्र भूमि बताया और कांग्रेस पर हमला बोला. सिंधिया ने कहा कि 'कांग्रेस के पूर्व मंत्री अपने शासन काल में रेत उत्खनन नहीं रोक पाए और जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगी, वो आज पद यात्रा निकाल रहे हैं'.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच को संबोधित करते हुए जनता से कहा कि, 'कमलनाथ ने बेरोजगार युवाओं को भत्ता नहीं दिया. जब हमने कांग्रेस से पूछा कौन सा रोजगार दिया, तो कांग्रेस ने युवाओं को बैंड बजाने की ट्रेनिंग की बात कही, वहीं सिंधिया ने उल्टा ही बैंड बजा दिया'.

मुख्यमंत्री ने कहा कि, 'आगामी दिनों में प्रदेश में पुलिस की भर्तियां निकालने वाले हैं. केंद्रीय मंत्री आपके चंबल इलाके में सैनिक स्कूल खुलवा रहे हैं, इससे अम्बाह पोरसा के बच्चे सैनिक स्कूल में पढ़ेंगे और अफसर बनेंगे. अम्बाह पोरसा के बच्चे सैनिक स्कूल में पढ़कर देश की रक्षा करेंगे.

मंच से ही मुख्यमंत्री ने कलेक्टर और कमिश्नर को निर्देश दिए कि, जो गरीब लोग पात्रता पर्ची के लिए रह गए हैं, उनकी भी पर्ची बनाई जाए. सीएम ने कहा कांग्रेस सरकार कफन के पैसे भी खा गई. मंच से सीएम ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बड़ा नेता बताया और कहा कि, ये प्रधानमंत्री के बहुत नजदीक हैं. केंद्रीय मंत्री की मांग पर शिवराज सिंह चौहान ने शहीद पंडित रामप्रसाद विस्मिल की जन्मभूमि बरबाई गांव में एक बहुत बड़ा संग्रहालय खोले जाने की घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details