मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाले में बह गई महिला का 24 घंटे बाद भी पता नहीं, पुलिस-प्रशासन ने नहीं ली सुध

By

Published : Aug 4, 2021, 11:10 AM IST

Updated : Aug 4, 2021, 11:27 AM IST

women washed away in drain
नाले में बह गई महिला ()

जिले के भानपुरा थाना अंतर्गत गांव ढाबला माधोसिंह में नाले में बही महिला का 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पता नहीं लग पाया है. तहसीलदार और एसडीएम को सूचना देने के बाद भी पुलिस और रेस्क्यू टीम ने महिला को बचाने की जहमत नहीं उठाई. महिला अपने पति को खाना देने खेत पर जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया.

मंदसौर(Mandsaur)। जिले के भानपुरा थाना अंतर्गत गांव ढाबला माधोसिंह में लगभग 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नाले में बही महिला लापता है. पुलिस महिला को ढूंढने भी नहीं पहुंची. अलर्ट जारी होने के बाद भी निचले स्तर पर किसी प्रकार की कोई तैयारी या सुरक्षा देखने को नहीं मिली.

नाले में बही महिला का 24 घंटे बाद भी पता नहीं

नाले में बही महिला का 24 घंटे बाद भी पता नहीं

मंदसौर जिले के भानपुरा थाना अंतर्गत ढाबला माधोसिंह में एक 22 वर्षीय महिला अपने पति को खाना देने के लिए खेत पर जा रही थी. तभी बीच में नाला पार करते वक्त पानी के तेज बहाव में बह गई. लगभग 24 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन की कोई मदद नहीं पहुंची है और न ही कोई रेस्क्यू टीम महिला को ढूंढ़ने के लिए आई है.कल शाम को पुलिस पहुंची थी पर वो पंचनामा बनाकर वापस थाने लौट गई.

पुलिस और प्रशासन की लापरवाही आई सामने


ग्रामीणों ने तहसीलदार और SDM को सुचना दी थी. इसमें प्रशासन की बड़ी लापरवाही साफ तौर पर नजर आ रही है.बता दें की लगातार हो रही बारिश से ढाबला गांव में नाले पर बना पुल 2 दिन पहले क्षतिग्रस्त हो गया था उसके बाद प्रशासन ने किसी प्रकार का ध्यान भी नहीं दिया. यहां तक की पुल को भी बंद नहीं किया गया.वहीं महिला अपने पति को खेत पर खाना देने के लिए इसी पुल से गुजर रही थी की इसी दौरान काल नाले से वो बह गई.

पुरुष हॉकी में भारत को मिल सकता है ब्रॉन्ज मेडल, अगर मान ले पूर्व कोच की ये सलाह

सीएम शिवराज के निर्देशों का पालन नहीं

मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बारिश के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सभी जिला कलेक्टर को निर्देशित किया है की अपने जिले में हर जगह प्रशासन को हमेशा अलर्ट रखे पर मुख्यमंत्री के यह निर्देश मंदसौर जिले में देखने को नहीं मिले और 24 घंटे बीतने के बाद भी पानी में बही महिला को ढूंढ़ने की कोई सुध प्रशासन ने नहीं ली.वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated :Aug 4, 2021, 11:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details