मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री हरदीप सिंह डंग का ग्रामीणों ने किया विरोध, सभा अधूरी छोड़कर निकले

By

Published : Sep 15, 2020, 7:51 PM IST

मध्यप्रदेश में उपचुनाव के चलते कांग्रेस से इस्तीफा देकर मंत्री बने हरदीप सिंह डंग का अपनी ही विधानसभा सुवासरा में के एक गांव में ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा. ग्रामीणों ने मुआवजा राशि और कर्ज माफी के मुद्दे पर मंत्री का विरोध किया.

Villagers opposed Minister Hardeep Singh Dung
मंत्री हरदीप सिंह डंग का ग्रामीणों ने किया विरोध

मंदसौर। अपने विधानसभा क्षेत्र के शामगढ़ के बापचा गांव में प्रचार करने पहुंचे मंत्री हरदीप सिंह डंग का ग्रामीणों ने विरोध किया. ग्रामीणों ने फसलों की मुआवजा राशि और कर्ज माफी के मुद्दे पर मंत्री का विरोध किया. बताया जा रहा है कि मंत्री शाम 7 बजे कैबिनेट मंत्री बापचा गांव पहुंचे जहां किसानों ने किया मंत्री का विरोध किया और तो मंत्री सभा अधूरी छोड़कर भाग गए.

किसानों का कहना है कि तुम्हारी वजह से सरकार गिरी, जिनकी वजह से कांग्रेस सरकार के वादे के अनुसार दो लाख माफ नहीं हुए व चालू खाते ओवर ड्यू हो गए और ग्रामीणों और ग्रामीणों और किसानों द्वारा बाकी मुआवजा को लेकर भी विरोध किया गया.

ग्रामीणों का यह भी कहना रहा हरदीप सिंह डंग ने मंत्री बनने के लालच में सरकार गिराई जिसका खामियाजा हम किसानों को व वोटरों को भुगतना पड़ रहा है.’ जब इस मामले को लेकर मीडिया ने चर्चा करनी चाहिए तो मंत्री डंग से पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दिया और मौके से निकल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details