मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन कमिश्नर ने कोरोना संक्रमण की स्थिति का लिया जायजा, अधिकारियों के साथ की बैठक

By

Published : May 2, 2020, 6:39 PM IST

तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पर कमिश्नर आनंद कुमार शर्मा ने काफी चिंता जताई है. उन्होंने कंटेनमेंट एरिया गुदरी और पशुपतिनाथ इलाके में पुलिस और प्रशासनिक व्यवस्थाओं का मौके पर पहुंचकर जायजा लिया.

Ujjain Commissioner reviewed the condition of corona infection in Mandsaur
उज्जैन कमिश्नर ने कोरोना संक्रमण की स्थिति का लिया जायजा, अधिकारियों के साथ की बैठक

मंदसौर: राजस्थान की सीमा से लगे जिलों में तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण हालातों का जायजा लेने के लिए आज उज्जैन कमिश्नर और आईजी ने इन जिलों का दौरा किया. दोपहर के वक्त मंदसौर पहुंचे आईजी और कमिश्नर ने शहर के कोरोना प्रभावित इलाकों में प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. इसके बाद दोनों अधिकारी कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली.

जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पर कमिश्नर आनंद कुमार शर्मा ने काफी चिंता जताई है. उन्होंने कंटेनमेंट एरिया गुदरी और पशुपतिनाथ इलाके में पुलिस और प्रशासनिक व्यवस्थाओं का मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. इन इलाकों में पुलिस ड्रोन कैमरों से निरीक्षण कर रही है. कमिश्नर ने प्रशासनिक व्यवस्थाओं के मामले में अधिकारियों के कदम की सराहना भी की है.

आपको बता दें कि मंदसौर जिले में पिछले 3 दिनों के भीतर ही मरीजों की संख्या 6 से बढ़कर 35 हो गई है. वहीं कोरोना के कारण तीन लोगों की मौत से यहां के हालात अब चिंताजनक बनते जा रहे हैं. जिसको लेकर आज कमिश्नर आनंद कुमार शर्मा ने क्षेत्र का दौरा कर निरीक्षण किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details