मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव से पहले हरदीप सिंह डंग का हो रहा भारी विरोध, पूरा संबोधन दिए बिना ही सभा छोड़कर चले गए

By

Published : Sep 15, 2020, 1:48 AM IST

सुवासरा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग का जमकर विरोध हो रहा है. सोमवार को भी एक जनसभा को संबोधित करने गए नेताजी को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा. पढ़िए पूरी खबर...

cabinet-minister-hardeep-singh-dung-protests-during-public-relations
जनसंपर्क के दौरान कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग का विरोध

मंदसौर। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए सुवासरा के पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग का उपचुनाव के पहले भारी विरोध हो रहा है. सोमवार शाम को बापचा गांव में भी जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने चौपाल सभा के पहले ही उनका तगड़ा विरोध कर दिया. हालांकि, भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में उन्होंने चौपाल सभा को संबोधित तो किया, लेकिन भाषण के दौरान ही ग्रामीणों ने जोरदार हंगामा खड़ा कर दिया.

उपचुनाव से पहले हरदीप सिंह डंग का हो रहा भारी विरोध

ग्रामीण उनसे चौपाल पर ही सीधे सवाल-जवाब करने लगे और बवाल खड़ा हो गया. ऐसे हालात में मौके पर मौजूद पुलिस बल ने बीच-बचाव किया. इसके बाद मंत्री हरदीप सिंह डंग अपनी गाड़ी में बैठकर मौके से रवाना हो गए.

हरदीप सिंह डंग ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. इसके बाद उन्होंने अपने पद से भी त्यागपत्र दे दिया था. अब सुवासरा सीट पर उपचुनाव होना है, ऐसे में उनका तगड़ा विरोध हो रहा है. इससे पहले भी शामगढ़ और सीतामऊ तहसीलों में उनका भारी विरोध हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details