मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नर्सिंग की छात्रा ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर युवक द्वारा प्रताड़ना की आशंका

By

Published : Jul 5, 2023, 6:52 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 6:58 PM IST

मंदसौर में नर्सिंग कॉलेज की छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर एक युवक उसे प्रताड़ित कर रहा था. जिसके चलते उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया.

mandsaur Suicide News
नर्सिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

नर्सिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

मंदसौर। शहर के एक जाने-माने नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृत युवती कुसुम लोहार नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मगराना की निवासी थी और शहर के संजीत नाका इलाके में किराए का एक कमरा लेकर यहां पढ़ाई कर रही थी. बुधवार की सुबह छात्रा ने अपने कमरे में खुदकुशी कर ली. इस घटना की खबर कॉलेज की छात्राओं द्वारा दिए जाने के बाद परिजन शहर पहुंचे.

युवक कर रहा था छात्रा को प्रताड़ित: सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. दोपहर बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा कुसुम लोहार को किसी युवक द्वारा सोशल मीडिया पर प्रताड़ित करने की जानकारी सामने आई है. सिटी कोतवाली थाने के अधिकारियों ने इस मामले में अब बारीकी से जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं में हड़कंप का माहौल है.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

श्रद्धालुओं से भरा ट्रक पलटा

श्रद्धालुओं से भरा ट्रक पलटा, डेढ़ दर्जन घायल:बैतूल जिले में भैंसदेही थाने के गदराझिरी के पास बुधवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रक में सवार डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए. घायलों को भैंसदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी श्रद्धालु गुणवंत बाबा के दर्शन करने के लिए दिल्ली से बैतूल तक ट्रेन से आए थे. यहां से उन्होंने महाराष्ट्र जाने के लिए ट्रक बुक किया था. दर्शन करके लौटते वक्त ड्राइवर के नशे में होने के कारण वे हादसे के शिकार हो गए.

Last Updated :Jul 5, 2023, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details