मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandsaur Road Accident: बाइक से जा रहे TI को कार ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : May 8, 2023, 9:54 AM IST

रतलाम जिले में तैनात टीआई की सड़के हादसे में मौत हो गई. वह बाइक से नीमच की ओर जा रहे थे कि सामने से आ रही कार ने खतरनाक तरीके से टक्कर मारी. कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उधर, रायसेन में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए.

Mandsaur Road Acciden
बाइक से जा रहे TI को कार ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

मंदसौर। रतलाम जिले में पदस्थ टीआई आरसी भाटी की रविवार को मल्हारगढ़ में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई. 58 वर्षीय टीआई आरसी भाटी मंदसौर जिले के निवासी थे.परिवार में शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह गए थे. रविवार शाम को वह मल्हारगढ़ से दो किलोमीटर आगे बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान पेट्रोल पंप के निकट सामने से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें भीषण टक्कर मारी. टीआई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

परिवार की खुशियां मातम में बदली :सूत्रों के अनुसार रतलाम में पुलिस लाइन में पदस्थ पुलिस निरीक्षक अपनी बेटी की शादी के लिए छुट्टी लेकर अपने गांव बोरखेड़ी आए हुए थे. रविवार को ही उनकी बेटी पहली बार ससुराल से मायके आई थी. दर्दनाक हादसे से परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. इस बारे में एसडीओपी मनोज रत्नाकर ने रतलाम एसपी व एएसपी को घटना की जानकारी दी. टीआई का अंतिम संस्कार 8 मई को सुबह 9 बजे बोरखेड़ी में होगा. मल्हारगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक कालू को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

रायसेन में सड़क हादसा :रायसेन में रविवार को दीवानगंज हाट बाजार से सब्जी एवं अन्य सामान खरीद कर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों को भोपाल विदिशा हाईवे नाना ढाबा के सामने अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारी. हादसे में प्रीतम धाकड़ उम्र 25 वर्ष, बंटी धाकड़ उम्र 20 वर्ष, मोहन धाकड़ उम्र 24 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. दीवानगंज पुलिस ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी. 108 एंबुलेंस के डॉ.सुरेंद्र शाक्य एवं पायलट महेंद्र मेहरा द्वारा प्राथमिक उपचार कर घायलों को इलाज हेतु भोपाल ले जाया गया, जिसमें से प्रीतम धाकड़ ने भोपाल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. वहीं दो युवकों का उपचार भोपाल हमीदिया अस्पताल में चल रहा है.

Must Read: ये खबरें भी पढ़ें..

चेन पुलिंग कर बचाई जान :उज्जैन से 75 किलोमीटर दूर खाचरोद रेलवे स्टेशन पर अवंतिका एक्सप्रेस रुकी तो सामान लेने के लिए मनीष नामक युवक प्लेटफार्म पर उतरा और उसी दौरान उसका मोबाइल पटरी के नीचे जा गिरा. मनीष ने मोबाइल निकालने के लिए जान खतरे में डाल ट्रेन के नीचे चले गया. इसी दौरान ट्रेन का सिग्नल हो गया और ट्रेन चल दी. इस दौरान मनीष मनीष पटरी पर लेट गया. यात्रियों ने तत्काल चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और मनीष को बाहर निकाला. जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने उसका प्राथमिक उपचार कर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details