मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जहरीली शराब पीने से 4 मौत के बाद हरकत में आया प्रशासन, अवैध शराब के ठिकानों पर शुरू की तोड़फोड़

By

Published : Jul 27, 2021, 8:55 PM IST

mandsaur poisonous liquor case
जहरीली शराब मामले में कार्रवाई ()

मंदसौर में जहरीली शराब से 4 लोगों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है. अवैध शराब ठिकानों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है.

मंदसौर।जहरीली शराब से चार लोगों की मौत के बाद अब प्रशासन हरकत में आ गया है. अवैध शराब ठिकानों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. मंगलवार को पुलिस और प्रशासन की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की, और सड़क किनारे बने उन ढाबों को धराशाई कर दिया, जहां शराब परोसी जाती है. टीम ने पिपलियामंडी के कनघट्टी रोड और महु-नीमच रोड स्थित कुछ ढाबों को तोड़ा है. इससे पहले रविवार को खखरई गांव में जहरीली शराब के सौदागर पिंटू सिंह की दुकान पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था. वहीं मामले में कांग्रेस ने कुल 11 लोगों की मौत होने की भी बात कही है.

जहरीली शराब मामले में कार्रवाई

जहरीली शराब मामले में कार्रवाई जारी

आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा के क्षेत्र मंदसौर में जहरीली शराब पीने से अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कांग्रेस ने अब तक 11 लोगों की मौत का दांवा किया है. मामले में जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले का तबादला कर दिया गया है. मंदसौर पुलिस ने जहरीली शराब बेचने के आरोप में खखरई गांव के पिंटू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो अन्य आरोपी अब भी फरार हैं, जिनकी लगातार तलाश की जा रही है.

जिले में अब तक 4 मौत की पुष्टि

जहरीली शराब से मंदसौर जिले के खखरई गांव के 3 ओर पिपलियामंडी के 1 युवक की मौत हो चुकी है. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से बीमार हैं, जिनका इलाज चल रहा है. खखरई गांव के निवासी श्यामलाल, घनश्याम और मनोहर की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है. वहीं ब्रजेश गुर्जर नाम के व्यक्ति की मौत सोमवार रात को हो गई. चारों की मौत की पुष्टि खुद जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने की है.

जिले में अब तक 4 मौत की पुष्टि

मंदसौर शराब कांड की जांच के लिए SIT का गठन, एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

कांग्रेस का दावा - 11 लोगों ने तोड़ा दम

मंदसौर कलेक्टर ने जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत की पुष्टि की है. दो अन्य लोगों की सोमवार शाम हुई मौत को संदिग्ध मानते हुए पोस्टमॉर्टम कराया गया है. वहीं कांग्रेस का इस मसले पर कुछ और ही कहना है. पार्टी के मुताबिक, जिले के पिपलियामंडी थाना क्षेत्र के ही अलग-अलग गांवों मे मंगलवार सुबह तक 11 लोगों की मौत हुई है. प्रशासन फिलहाल मामले की जांच में लगा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details